• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोहली तीसरा टेस्ट खेलेंगे या नहीं, केएल राहुल ने विराट की फिटनेस पर दी अपडेट

|
Google Oneindia News

नई दिल्लीः भारतीय कप्तान केएल राहुल का कहना है कि विराट कोहली तीसरे टेस्ट मैच खेलने के लिए फिट हो जाने चाहिए क्योंकी वे अब काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली की कमर के ऊपरी हिस्से में जकड़न थी जिसके चलते केएल राहुल को स्टैंड-इन कप्तान घोषित किया गया था।

IND vs SA: KL Rahul gives update about Virat Kohli whether he plays in 3rd test or not

राहुल ने मैच के बाद कहा कि, विराट पहले ही अच्छा महसूस कर रहे हैं, वे पिछले दो दिनों से नेट्स में हैं, फील्डिंग और रनिंग भी कर रहे हैं और मुझे लगता है उनको बेहतर होना चाहिए।

बता दें कि भारत ने विराट कोहली की अनुपस्थिति में जोहांसबर्ग में हुआ टेस्ट मुकाबला बुरी तरह से हारा। एक समय भारत पूरी तरह जीत का दावेदार दिखाई दे रहा था लेकिन जिस तरह से दक्षिण अफ्रीका ने अपनी चौथी पारी में बैटिंग की उसके बाद साफ हो गया कि भारतीय गेंदबाजी पर भी हमेशा के लिए भरोसा करके रहा नहीं जा सकता।

यह भी पढ़िए- लाइव बातचीत के दौरान आपस में भिड़े इंग्लैंड क्रिकेट के दो दिग्गज, मामला था- कौन है बेहतर कप्तान

भारत ने दूसरा टेस्ट मुकाबला तब 7 विकेटों से गंवा दिया जब एक अच्छा बॉलिंग अटैक वांडरर्स में दक्षिण अफ्रीका को चौथी पारी में 200 के अंदर समेट सकता था। लेकिन भारतीय गेंदबाजी के सामने साउथ अफ्रीका ने बिना कोई दिक्कत महसूस किए केवल 3 विकेट खोकर 240 रनों का टारगेट हासिल कर लिया।

सोशल मीडिया पर फैंस को विराट कोहली की एनर्जी बहुत ज्यादा मिस महसूस हुई। भारत की हार के बाद कोहली को लेकर भावनाओं का एक सैलाब भी ट्विटर पर उमड़ा।

अब कोहली की चोट पर अपडेट देने के बाद केएल राहुल ने सिराज पर भी अपडेट दिया है। उन्होंने कहा, "हमकों सिराज को नेट्स में मॉनीटर करने की जरूरत है। हेमस्ट्रिंग में दिक्कत से तुरंत वापस आना आसान नहीं होता, लेकिन हमारे पास ईशांत और उमेश के तौर पर अच्छी बेंच स्ट्रेंथ हैं।"

दक्षिण अफ्रीका द्वारा वापसी करने पर केएल राहुल ने कहा कि हम यह अपेक्षा कर रहे थे, जब हम यहां पर आए तो टेस्ट मैच खेलना चैलेजिंग होगा, हम इस हार के बाद अब जीत के लिए और ज्यादा भूखे हैं।

भारत के पास जोहांसबर्ग में भी दक्षिण अफ्रीका के घर में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का मौका था। लेकिन अब टीम इंडिया के सामने केपटाउन की चुनौती बढ़ गई है जहां पर टेस्ट मैच जीतने पहले से ज्यादा मुश्किल हो गया है क्योंकि दक्षिण अफ्रीका को भी जीत की जरूरी लय मिलती दिखाई दे रही है।

Comments
English summary
IND vs SA: KL Rahul gives update about Virat Kohli whether he plays in 3rd test or not
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X