• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs NZ: पहले मैच में बारिश बनेगी विलन! जानिए वेलिंगटन के मौसम का हाल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले पहले टी-20 मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। टी-20 वर्ल्ड कप में बारिश के कारण कई मुकाबलों को रद्द किया गया था।
Google Oneindia News

IND vs NZ T20 weather forecast: भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले पहले टी-20 मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। टी-20 वर्ल्ड कप में बारिश के कारण कई मुकाबलों को रद्द किया गया था। ऑस्ट्रेलिया के बाद अब न्यूजीलैंड में भी मौसम की मार मैच पर पड़ सकती है। न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मैच के दौरान बारिश की आशंका जताई जा रही है। बारिश की वजह से मैच को रद्द भी किया जा सकता है।

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड टक्कर को तैयार, रोहित-कोहली के बिना ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड टक्कर को तैयार, रोहित-कोहली के बिना ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

मैच के दौरान हो सकती है बारिश

मैच के दौरान हो सकती है बारिश

न्‍यूजीलैंड की मौसम की बात करें तो शुक्रवार यानी मैच वाले दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे। सुबह के समय 98 प्रतिशत बारिश की संभावना है जो शाम तक घटकर 60 प्रतिशत तक होगी। न्‍यूजीलैंड के समय के मुताबिक मैच शाम को साढ़े सात बजे शुरू होगा। इस दौरान भी बारिश की संभावनाएं बनी हुई है। बारिश के कारण मैच को रद्द भी करना पड़ सकता है। अगर ऐसा होता है तो फैंस को बड़ा झटका लगेगा।

बारिश के कारण छोटा हो सकता है मैच

बारिश के कारण छोटा हो सकता है मैच

वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले इस मैच को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वेलिंगटन में मैच से कुछ घंटे पहले बारिश शुरू होने की उम्मीद है। दोपहर 2:00 बजे के आसपास मौसम थोड़ा बेहतर होने की गुंजाइश है। मौसम विभाग के मुताबिक तेज बारिश तब तक हल्की बारिश में बदल जाएगी। इस दौरान तापमान 20 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना रहेगा। अगर मौसम बेहतर होता है तो मैच को छोटा किया जा सकता है।

सीनियर खिलाड़ियों को मिला आराम

सीनियर खिलाड़ियों को मिला आराम

कप्‍तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, भुवनेश्‍वर कुमार और मोहम्‍मद शमी को आराम दिया गया है। इस सीरीज पर युवा खिलाड़ियों को चांस दिया गया है। जिसकी कमान हार्दिक पंड्या के हाथों में होगी। वहीं टी-20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज में शिखर धवन टीम की कप्तानी करेंगे। तीन मैचों की टी-20 सीरीज के बाद भारत को वनडे सीरीज भी खेलना है।

जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत- शुभमन गिल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या (कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह।

न्यूजीलैंड- डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), केन विलियमसन (विकेटकीपर), फिन एलन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्यूसन, माइकल ब्रेसवेल, ईश सोढ़ी।

Comments
English summary
IND vs NZ T20 Will rain play spoilsport in Wellington Check latest weather forecast
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X