• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs ENG: सेमीफाइनल मैच के लिए टीम में हो सकते हैं बड़े बदलाव, कोच राहुल द्रविड़ ने किया इशारा

टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीमें एंट्री मार चुकी है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल मुकाबला बुधवार यानी 9 नवंबर को सिडनी में खेला जाना है।
Google Oneindia News

Indias playing XI against england: टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीमें एंट्री मार चुकी है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल मुकाबला बुधवार यानी 9 नवंबर को सिडनी में खेला जाना है। जबकि भारत का सामना 10 नवंबर को एडिलेड में इंग्लैंड से होगा। भारत और इंग्लैंड मुकाबले को लेकर भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कुछ बातों का जिक्र किया है।

विराट कोहली बने ICC प्लेयर ऑफ द मंथ, इन दो खिलाड़ियों को पछाड़ हासिल किया टाइटलविराट कोहली बने ICC प्लेयर ऑफ द मंथ, इन दो खिलाड़ियों को पछाड़ हासिल किया टाइटल

टीम में बदलाव के दिए संकेत

टीम में बदलाव के दिए संकेत

भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने मैच से पहले प्रेस कॉ़न्फ्रेंस में कहा कि वह एडिलेड में पिच की सिचुएशन को देखते हुए टीम का चयन करेंगे। उन्होंने कहा कि एडिलेड का पिच थोड़ा स्लो है और हमारे लिए वहां मुकाबला खेलना चुनौतीपूर्ण होगा। हमारे पास जो 15 खिलाड़ी हैं, वो सभी बेस्ट हैं। हमें पिच के हिसाब से जिन खिलाड़ियों को उस मुकाबले में जरूरत पड़ेगी, हम उन्हें मैदान में उतारने का काम करेंगे।

एडिलेड में स्पिन को मिलेगी मदद

एडिलेड में स्पिन को मिलेगी मदद

एडिलेड में जिस पिच पर भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ अपना मुकाबला खेलेगी, वहां स्पिनरों को मदद मिलने की उम्मीद है। ऐसे में युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल किया जा सकता है। युजी चहल को अब तक वर्ल्ड कप में खेलने का मौका नहीं मिला है। राहुल द्रविड़ ने कहा कि मैंने कुछ मैच एडिलेड के मैदान पर देखे हैं। वहां ग्रिप्ड के साथ थोड़ी टर्न भी है। हम वहां पूरी तरह से एक नई पिच पर खेलेंगे।

ऋषभ पंत या दिनेश कार्तिक पर फिर सवाल

ऋषभ पंत या दिनेश कार्तिक पर फिर सवाल

ऋषभ पंत को जिम्बाब्वे के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। लेकिन वह इस मुकाबले में कुछ खास कमाल नहीं कर सके। पंत को लेकर द्रविड़ ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि एक मैच के आधार पर हमें खिलाड़ी का आकलन करना चाहिए। एक मैच के प्रदर्शन पर किसी को टीम में शामिल करने या नहीं करने का फैसला नहीं लिया जा सकता है। पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच में एडिलेड की पिच धीमा खेल रही थी, लिहाजा भारतीय टीम अपनी प्लेइंग इलेवन का चयन उस चीज को ध्यान में रखकर करेगी।

Comments
English summary
IND vs ENG Rahul Dravid to take call on Indias playing XI as per Adelaide conditions
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X