• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

‘चाहर ऑस्ट्रेलिया में भुवी से ज्यादा बेहतर साबित होंगे’, पूर्व पाक स्पिनर ने बताई वजह

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 2 अक्टूबर: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में दीपक चाहर ने अपने कमाल के प्रदर्शन से सभी को खासा प्रभावित किया। चाहर ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में केवल 24 रन देकर 2 विकेट चटकाए। चाहर के इस प्रदर्शन के बाद अब उनको टी20 विश्व कप में भुवनेश्वर कुमार की जगह शामिल करने की मांग की जाने लगी है। फिलहाल युवा तेज गेंदबाज को रिजर्व खिलाड़ियों में रखा गया है। वहीं, भुवी का प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों में निराशाजनक रहा है।

'T20 में वह सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है...', इस भारतीय खिलाड़ी से डर गई अफ्रीकी टीम; पार्नेल बोले...'T20 में वह सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है...', इस भारतीय खिलाड़ी से डर गई अफ्रीकी टीम; पार्नेल बोले...

पाक स्पिनर ने कहा चाहर को मौका दो

पाक स्पिनर ने कहा चाहर को मौका दो

इसी बीच पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया का एक बड़ा बयान सामने आया है। कनेरिया का ऐसा कहना है कि दीपक चाहर ऑस्ट्रेलिया में भुवनेश्वर से ज्यादा बेहतर साबित हो सकते हैं। कनेरिया के अनुसार, चाहर ना सिर्फ गेंद से बल्कि बल्ले से भी टीम इंडिया के लिए बड़ा रोल प्ले कर सकते हैं।

कनेरिया ने बताई वजह

कनेरिया ने बताई वजह

अपने यूट्यूब चैनल पर दानिश कनेरिया ने कहा, ''एक बात तो साफ है कि अगर ऑस्ट्रेलिया में उनको स्विंग नहीं मिली, तो उनकी खूब पिटाई होगी। हाल फिलहाल में डेथ ओवर्स में उनका काफी खराब प्रदर्शन देखने को मिला है और ऑस्ट्रेलिया की परिस्थितियां उनके लिए बहुत कठिन होंगी। दीपक चाहर भुवनेश्वर से कहीं बेहतर विकल्प हैं और जरूरत पड़ने पर वह बल्लेबाजी भी कर सकते हैं।''

सिराज और उमरान भरेंगे उड़ान

सिराज और उमरान भरेंगे उड़ान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जसप्रीत बुमराह के चोटिल हो जाने के बाद मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक 6 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे। ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद टीम कुछ समय तक पर्थ में ट्रेनिंग करेगी और फिर 17 अक्टूबर को ब्रिस्बेन में विश्व कप के वॉर्म अप मैच खेलेंगी। सिराज को साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज का हिस्सा भी बनाया गया है।

सिराज पर क्या बोले कनेरिया?

सिराज पर क्या बोले कनेरिया?

मोहम्मद सिराज के बारे में बात करते हुए पूर्व पाक स्पिनर ने कहा, "मोहम्मद सिराज को साउथ अफ्रीका श्रृंखला के लिए बुमराह की जगह चुना गया है। मुझे पूरा भरोसा है कि यह खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेगा, क्योंकि उनकी ऊर्जा देखती ही बनती है। सिराज के पास एक तेज गेंदबाज की बॉडी लैंग्वेज है और वह भी जानता है कि उसे दोनों हाथों से मौके का फायदा उठाने की जरूरत है।"

Comments
English summary
Deepak Chahar is the better option than Bhuvneshwar Kumar says danish kaneria
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X