• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेटियां चाहती हैं पापा हर मैच में 100 रन बनाए, पत्नी को फिर देना पड़ता है हाैसला

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने 12 मैचों में 48 की औसत और 150.52 की प्रभावशाली स्ट्राइक रेट से 432 रन बनाए। उन्होंने पृथ्वी शॉ के साथ ना सिर्फ अच्छी शुरूआत दिलाई, बल्कि मैच भी जितवाए। हालांकि, वार्नर अपने परिवार का एक सपना पूरा नहीं कर सके। सीजन में उनकी पत्नी और बेटियों की चाहत थी कि वार्नर शतक लगाएं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इस सीजन में वार्नर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 92 रहा।

warner

हाल ही में फॉक्स क्रिकेट के साथ एक इंटरव्यू में वार्नर की पत्नी कैंडिस ने अपनी बेटी की उम्मीदों के महत्व का खुलासा किया और कहा कि वे वार्नर से हर मैच में शतक तक पहुंचने की उम्मीद करते हैं। कैंडिंस ने कहा कि उन्हें अपनी बेटियों को यह कहकर दिलासा देना पड़ता है कि हमेशा टीम के लिए योगदान देना अच्छा रहता है, जरूरी नहीं कि शतक बनाया जाए। इस बीच, वार्नर ने अपनी पत्नी के बयान का जवाब देते हुए बेटी के सवालों का जवाब देने की कठिनाइयों का खुलासा करते हुए कहा कि हर मैच में शतक नहीं बन सकता।

यह भी पढ़ें- IPL 2022 : नाम तो बड़े, लेकिन दर्शन हुए छोटे, ये रहे टाॅप-5 फ्लाॅप बल्लेबाज

पहले कैंडिस ने कहा, "इस सीजन में एक अद्भुत अनुभव था। लड़कियां डेविड वार्नर को वास्तव में आउट होते नहीं देखना चाहती हैं। जब वार्नर आउट हो जाते तो तीनों लड़कियां निराश हो जाती थीं। फिर मुझे हाैसला देना पड़ता है कि नहीं यह ठीक है। आपके पापा ने अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने टीम में योगदान दिया'। लेकिन उन्हें उम्मीद है कि वह हर एक मैच में 100 रन बनाएंगे।"

वहीं वार्नर ने इसके बाद जवाब देते हुए कहा, "यह बहुत मुश्किल रहता है जब आप घर आते हैं और हर दिन ऐसा पूछा जाता है कि आप 100 रन क्यों नहीं बना सकते हैं? लेकिन यह इतना आसान नहीं है।" बता दें कि मैच के दाैरान जब वार्नर आउट होते थे तो उनकी बेटियां पूरी तरह से मायूस होती दिखीं।

Comments
English summary
Daughters want father to score 100 runs in every match David Warner reveals his daughters expectations
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X