• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

BAN vs IND: ईशान किशन ने मौके को भुनाया, सोशल मीडिया पर क्या कह रहे हैं लोग?

Google Oneindia News
Ishan kishan

Bangladesh vs India 3rd ODI बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया क्लीन स्विप से बचने के इरादे के साथ उतरी है, क्योंकि तीन मैचों की सीरीज में भारत दो मैच पहले ही हार चुका है। ऐसे में आज जीत जरूरी है। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आए भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और शिखर धवन सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन पहला विकेट जल्द गिरने के बाद कोहली और ईशान किशन ने पारी को संभाल लिया है। ईशान किशन ने पहले अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की और उसके बाद विस्फोटक पारी खेलते हुए अपने वनडे करियर का पहला शतक भी जड़ दिया।

ईशान की पहली इंटरनेशनल सेंचुरी

ईशान किशन ने 5 मुकाबलों के बाद वनडे टीम में वापसी की और शानदार शतक जड़ दिया। यह उनका पहला इंटरनेशनल शतक भी है। ईशान ने 85 बॉलों पर शतक पूरा किया। ईशान ने पिछला वनडे 22 अक्टूबर 2022 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ दिल्ली में खेला था। इसी सीरीज के एक मुकाबले में उन्होंने 92 रन की पारी खेली थी। यह मैच रांची में हुआ था।

रोहित की जगह ईशान को मिला मौका

आपको बता दें कि रोहित शर्मा के बाहर जाने के बाद ईशान को टीम में शामिल किया गया और उन्हें धवन के साथ पारी की शुरुआत करने के लिए भेजा गया। धवन तो जल्दी आउट हो गए, लेकिन ईशान ने दूसरी ओर से छोर संभाले रखा और मुश्किल वक्त में कोहली के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी की। ईशान की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। ईशान की पारी को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

BAN vs IND 3rd ODI Live: शतक से 5 रन दूर हैं ईशान किशन, भारत 150 के करीबBAN vs IND 3rd ODI Live: शतक से 5 रन दूर हैं ईशान किशन, भारत 150 के करीब

Comments
English summary
BAN vs IND: Fans reaction on Social Media after Ishan kishan century
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X