• search
सोनभद्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Sonbhadra: लोग देखते रहे और किसान को तालाब में खींच ले गया मगरमच्‍छ, मौत के बाद परिवार में कोहराम

Sonbhadra के घोरावल कोतवाली के मूर्तिया गांव में एक किसान को मगरमच्‍छ तालाब में खींच ले गया, मगरमच्छ के चंगुल से छुड़ाकर किसान को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई
Google Oneindia News

Sonbhadra में सोमवार को मगरमच्छ ने एक किसान के ऊपर हमला कर दिया। घायल किसान को अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार करने के बाद चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना से किसान के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना के समय किसान अपनी भैंसों को लेकर तालाब किनारे पानी पिलाने के लिए पहुंचा था। किसान की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोग लाठी-डंडे से मारपीट कर किसान को मगरमच्छ के चंगुल से मुक्त कराए।

Sonbhadra crocodile news

झाड़ी में घात लगाकर बैठा था मगरमच्छ
मामला सोनभद्र जिले के ऊंभा पुलिस चौकी अंतर्गत मूर्तियां गांव का है। गांव के रहने वाले 50 वर्षीय किसान सुद्दन पुत्र डंगर सोमवार को दोपहर अपनी भैंस को पानी पिलाने के लिए तालाब किनारे लेकर गए थे। उस दौरान वहां पर झाड़ी में पहले से ही घात लगाकर एक विशालकाय मगरमच्छ बैठा हुआ था। सुद्दन जब तालाब के किनारे पहुंचे उसी समय पीछे से मगरमच्छ ने हमला कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि पीछे से मगरमच्छ द्वारा हमला करने के चलते सुद्दन को बचने का भी मौका नहीं मिल पाया और मगरमच्छ उन्हें खींचकर तालाब में लेकर जाने लगा।

कड़ी मशक्कत के बाद कराए मुक्त
मगरमच्छ सुद्दन को पकड़क तालाब में लेकर पहुंच गया। इस दौरान बचाव के लिए सुद्दन शोर मचाने लगे। सुद्दन की शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और लाठी डंडे से मगरमच्‍छ को मारपीट कर किसी तरह सुद्दन को उसके चंगुल से मुक्त कराया। मुक्त कराने के बाद ग्रामीण उन्‍हें घोरावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। वहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुद्दन की मौत के बाद उनके परिवार और गांव में कोहराम मचा हुआ है। वहीं घोरावल कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मृत किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शिकार की तलाश में घर के अंदर घुस आया खूंखार मगरमच्छ, जानिए फिर क्या हुआ ?शिकार की तलाश में घर के अंदर घुस आया खूंखार मगरमच्छ, जानिए फिर क्या हुआ ?

Comments
English summary
Crocodile dragged the farmer into the pond in Sonbhadra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X