• search
सीतापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपा नेता अहमद हसन ने योगी सरकार को बताया क‍िसान विरोधी, कहा- 2022 में होगी SP की वापसी

|
Google Oneindia News

सीतापुर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन ने यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्‍होंने सरकार को क‍िसान विरोधी करार देते हुए कहा कि 2021 में शुरू की गई साईकि‍ल यात्रा 2022 में समाजवादी पार्टी को सत्ता के अंजाम तक पहुंचाएगी। बता दें, अहमद हसन ने सीतापुर में साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद यह बयान दिया। अहमद हसन ने कहा कि योगी सरकार में किसान बर्बाद हो गया। नौजवान बेरोजगार हो गया है। उन्होंने कहा कि लड़कियों और महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है। विकास कार्य पूरी तरह ठप हैं।

sp leader ahmad hasan statement on yogi adityanath government

अहमद हसन ने कहा- हर मोर्चे पर पूरी से व‍िफल रही है यह सरकार

अहमद हसन ने कहा कि यह सरकार पूरी तरह फर्जी घोषणाओं और फर्जी वायदों की सरकार साबित हो रही है और साथ ही हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल रही है। उन्‍होंने कहा क‍ि इस सरकार ने किसानों की आमदनी दोगुनी करने का वायदा क‍िया था। इस सरकार के कार्यकाल में डीजल-पेट्रोल, खाद हर चीज महंगी हुई है, जिससे किसान बुरी तरह प्रभावित हैं। किसान को पिछले समय में 900 से 1000 रुपए प्रति कुंतल की दर से अपना धान बेचना पड़ा और यही नहीं किसानों का करीब 10 हजार करोड़ रुपया गन्ना मूल्य अभी भी बकाया है। ऐसे में किसानों की स्थिति का आंकलन सहज ही किया जा सकता हैं।

'2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनेगी'

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जनता में जिस तरह से सरकार के प्रति आक्रोश है और साइकिल यात्रा में सपा कार्यकर्ताओं का जिस तरह से जोश दिखाई पड़ रहा है, उससे यह तय है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनेगी।

राशन वितरण के मामले में देश का पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, योगी सरकार की मेहनत लाई रंगराशन वितरण के मामले में देश का पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, योगी सरकार की मेहनत लाई रंग

Comments
English summary
sp leader ahmad hasan statement on yogi adityanath government
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X