• search
शिमला न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हिमाचल: तेज रफ्तार दो वाहन की आमने-सामने से जोरदार टक्कर, तीन की मौत, सात की हालत गंभीर

|

Shimla news, शिमला। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के संसारपुर टैरेस इलाके में दो वाहनों की आपसी टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिनमें पांच को लुधियाणा रेफर किया गया है। मरने वालों की तादाद बढ़ने की संभावना जताई जा रही है।

three people died and many injured in accident in kangra

मिली जानकारी के मुताबिक कांगड़ा जिला के देहरा थाना क्षेत्र के तहत संसारपुर टैरेस में पुली के पास दो वाहनों की आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पौंग बांध की तरफ जा रही गाड़ी भी उलटी दिशा में घूम गई और दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोग घायल हो गए । जिनमें गंभीर रूप से घायल हुये पांच लोगों को लुधियाना और पीजीआई चंडीगढ़ के अस्पतालों में रेफर किया गया है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को तुरंत बीबीएमबी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर तीन को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया।

मृतकों की पहचान सोमा वर्मा (55) पत्नी सुभाष वर्मा निवासी ओयल गगरेट, प्रेम सिंह पुत्र मंगल सिंह निवासी चकमाधो सिंहपुर ड्राइवर बीबीएमबी तलवाड़ा और पंकज शुक्ला (32) जेई बीबीएमबी तलवाड़ा, रोहतक, हरियाणा के रूप में हुई है। हादसे में घायल हुए लोगों में साहिल गुलेरिया पुत्र राजिंद्र कुमार निवासी लुधियाना और एएसडीओ मनीष यादव पुत्र सुरेंद्र कुमार यादव बीबीएमबी कर्मचारी शामिल हैं। वहीं रैफर किए गए घायलों में राजिंद्र कुमार पुत्र कृष्ण दत्त निवासी लुधियाना, गुरजिंद्र कौर पत्नी राजिंद्र कुमार निवासी लुधियाना, प्रिया गुलेरिया पत्नी पंकज निवासी गगरेट, एसडीओ रजनीश पुत्र दिलीप कुमार बीबीएमबी तलवाड़ा और अभय सिंह क्लर्क बीबीएमबी शामिल हैं।

आरोप लगाया जा रहा है कि बीबीएमबी की लचर व्यवस्था के कारण एक कर्मचारी को लगभग डेढ़ घंटा अस्पताल में कोई उपचार नहीं मिला। जिससे कर्मचारी की मौत हो गई। वहीं विधानसभा क्षेत्र दसूहा के विधायक मिक्की डोगरा ने अस्पताल का दौरा कर लोगों की मांग पर सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि वह डाक्टरों की पूरी टीम की तैनाती अस्पताल में करेंगे।डीएसपी देहरा लालमन शर्मा ने बताया कि तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 5 को रेफर किया गया है। और दो को मामूली चोटें आई हैं।

<strong>ये भी पढ़ें- हिमाचल: वीरभद्र के तेवरों से हिमाचल कांग्रेस में टेंशन, भाजपा को खुशी</strong>ये भी पढ़ें- हिमाचल: वीरभद्र के तेवरों से हिमाचल कांग्रेस में टेंशन, भाजपा को खुशी

English summary
three people died and many injured in accident in kangra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X