• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

छोटा नींद से जागा और फिर हमेशा के लिए सो गया, बड़ा भाई चाहकर भी उसे नहीं बचा सका

Google Oneindia News

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में बीएससी के छात्र की घर के अंदर करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। चीख-पुकार सुनकर मृतक छात्र के भाई ने 108 नंबर डायल कर एंबुलेंस को फोन किया। भाई का आरोप है कि किसी ने फोन नहीं उठाया। काफी देर फोन लगाने के बाद वह अपने भाई को ई-रिक्शा से सीएचसी पर ले गया। जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया। मृतक छात्र दिल्ली में रहकर पड़ाई करता था। वह बीएससी सैकेंड इयर का छात्र था। छात्र की मौत के बाद परिवार मे कोहराम मच गया। परिवार का कहना है कि अगर 108 नंबर एंबुलेंस सही वक्त पर पहुंच जाती तो बेटे की जान बच जाती।

younger brother died due to electric shock

दरअसल थाना जलालाबाद के नौसेरा गांव निवासी 21 वर्षीय विपिन गुप्ता पुत्र राम निवास गुप्ता अपने घर के अंदर कमरे में सो रहा था। पास में पंखा लगा था। उसका तार जमीन पर पड़ा था। विपिन जैसे ही सोने के बाद उठा उसका पैर तार में उलझ गया। तार टूटने से विपिन को करेंट लग गया। चीखपुकार सुनकर विपिन का बड़े भाई ने 108 नंबर एंबुलेंस को फोन किया लेकिन, फोन उठा नहीं। काफी देर तक एंबुलेंस का इंतजार करने के बाद विपिन को ई-रिक्शा से नजदीकी सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विपिन की मौत की पुष्टि होने के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

मृतक के परिजनों के मुताबिक विपिन दिल्ली मे रहता था। कुछ दिन पहले घर आया था। दिल्ली मे बीएससी सैकेंड इयर का छात्र था। आरोप है कि 108 नंबर एंबुलेंस को करने के बाद भी एंबुलेंस नहीं आई। अगर समय रहते एंबुलेंस पहुंच जाती तो विपिन की जान बचाई जा सकती थी। वहीं सीएचसी प्रभारी ज्ञानेंद्र यादव का कहना है कि युवक को करेंट लगा है। परिवार युवक को अस्पताल लाए थे लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। शव परिवार को सुपुर्द कर दिया गया है।

<strong>ये भी पढ़ें-निर्दयी मां ने अपनी बच्ची को कांटों से भरे झोले में डालकर खेत में फेंका, दूसरी मां ने लिया गोद</strong>ये भी पढ़ें-निर्दयी मां ने अपनी बच्ची को कांटों से भरे झोले में डालकर खेत में फेंका, दूसरी मां ने लिया गोद

Comments
English summary
younger brother died due to electric shock
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X