• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Shahdol News : छात्रा से रेप के बाद हत्या करने वाले आरोपी शिक्षक के घर चला बुलडोजर

Google Oneindia News

Shahdol News : जिले में 14 वर्षीय बच्ची के साथ रेप और हत्या करने वाले आरोपी शिक्षक के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया है। दरअसल, कुछ दिन पहले दरसिला चौकी क्षेत्र के खांडा ग्राम में अतिथि टीचर हैवान बन गया। इस दौरान उसने एक 14 वर्षीय की नाबालिग छात्रा को अपने हवस का शिकार बनाया। केवल इतना ही नहीं दुष्कर्मी ने उसके साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई और न्याय की गुहार लगाई।

Shahdol Bulldozer

घटना में कार्रवाई करते हुए आरोपी शिवेंद्र सिंह उर्फ गुड्डा के मकान पर प्रशासन का बुलडोजर चलाया और लगभग 10 डिसमिल जमीन अतिक्रमण मुक्त कराई गई। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने 51 अधिकारी और कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई थी। जो कि मौके पर मौजूद रही ताकि किसी प्रकार की विवाद को रोका जा सके।

प्रशासन के कारवाही के बाद क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ उठी। उन्होंने कहा कि, वो सरकार की कार्रवाई का स्वागत करते हैं क्योंकि उनकी यह फैसला शिवेंद्र जैसे जल्लाद के लिए एकदम सही है। साथ ही उनका कहना यह भी था कि, प्रशसान की इस कार्रवाई के बाद क्षेत्र में पनप रहे ऐसे अपराधियों को एक सबक मिलेगी, जो मासूमों, बच्चियों, महिलाओं के साथ ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर उनका मर्डर कर देते हैं।

वहीं, पुलिस ने रेप कर हत्या करने वाले आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और उसकी कड़ाई से जांच की जा रही है। घटना में परिजनों से लेकर समाजसेवियों की बस एक ही मांग है कि दुष्कर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उसे फांसी की सजा दी जाए। अब देखना यह होगा कि, मामले में न्यायालय की तरफ से हत्यारे को क्या सजा सुनाई जाती है।

यह भी पढ़ें - shahdol news : अतिथि शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से पूरी की हवस, गर्भवती हुई तो उतार दिया मौत के घाटयह भी पढ़ें - shahdol news : अतिथि शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से पूरी की हवस, गर्भवती हुई तो उतार दिया मौत के घाट

Comments
English summary
Shahdol News, Darsila, Khanda, Guest Teacher, Student, Bulldozer Ghar Zamindoj
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X