• search
संत रविदास नगर / भदोही न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्नी को पेट दर्द की ​शिकायत पर तांत्रिक के पास ले गया पति, उसने कर दी ये घिनौनी हरकत

|

भदोही। लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक व्यक्ति ने इलाज के नाम पर उसकी पत्नी से रेप की कोशिश करने के आरोपी तांत्रिक की निर्मम हत्या कर दी। मामला गोपीगंज थाना क्षेत्र के चकनिरंजन गांव का है। रविवार सुबह शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

man killed tantrik allegedly after he try to misdeeds his wife

पत्नी को पेट में दर्द की शिकायत पर गया था तांत्रिक के पास

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह के मुताबिक, गोपीगंज थाना क्षेत्र के चकनिरंजन गांव का निवासी राजकुमार अपनी पत्नी को पेट में दर्द की शिकायत होने पर गांव में ही तंत्र-मंत्र करने वाले राम लखन (60) के पास ले गया था। झाड़-फूंक के दौरान तांत्रिक राम लखन ने राजकुमार को बाहर से कुछ सामान लाने को कहा। उन्होंने कहा, उसके बाहर जाने पर राम लखन ने महिला से रेप करने की कथित तौर पर कोशिश की, तभी राजकुमार सामान लेकर पहुंच गया। ओझा की हरकत देख उसने राम लखन को मारा-पीटा।

पति ने की तांत्रिक की निर्मम हत्या

उस वक्त तांत्रिक वहां से भाग निकला, लेकिन करीब 3 घंटे बाद राजकुमार और उसके दोस्त जगन्नाथ ने शराब पी। जगन्नाथ सुलह कराने की बात कहकर तांत्रिक को साथ लेकर आया और उसके आते ही राजकुमार ने गंडासे से उसकी गर्दन पर वार कर उसकी कथित रूप से हत्या कर दी। रविवार सुबह शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। एसपी राम बदन सिंह ने बताया इस संबंध में मामला दर्ज कर जगन्नाथ को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि राजकुमार की तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

घर में अकेली महिला ने रेप का किया विरोध तो केरोसिन डालकर जिंदा जलाया, हालत नाजुक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man killed tantrik allegedly after he try to misdeeds his wife
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X