• search
सहारनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: बीच सड़क तलवार लेकर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से भिड़ा ट्रक ड्राइवर और उसके बाद...

|

सहारनपुर। मोटर व्‍हीकल एक्ट के लागू होने के बाद उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में ट्रैफिक पुलिस का एक अजीबोगरीब ट्रक चालक से सामना हो गया। दरअसल, सहारनपुर जिले में अंबाला रोड पर ट्रैफिक पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने एक ट्रक को रोका लिया, जिसके बाद मामला बढ़ गया। ट्रक चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर तलवार दी। गनीमत रही कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी समय रहते पीछे हट गया और उसकी जान बच गई। हालांकि पुलिस ने आरोपी चालक को जुर्माना लेने के बाद छोड़ दिया।

सोशल मीडिया पर Viral हुआ video

सोशल मीडिया पर Viral हुआ video

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो 25 फरवरी का है और सहारनपुर जिले के घंटाघर-अंबाला रोड का बताया जा रहा है। 25 फरवरी को सहारनपुर के घंटाघर-अंबाला रोड पर यातायात सामान्य तरीके से चल रहा था। इसी बीच एक ट्रक चालक ने ट्रैफिक नियम की अनदेखी की, जिस पर डयूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस ने उक्त ट्रक चालक को रोकने का प्रयास किया।

    यूपी: बीच सड़क तलवार लेकर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से भिड़ा ट्रक ड्राइवर और उसके बाद
    पुलिसकर्मी ने सिर पीछे कर बचाई जान

    पुलिसकर्मी ने सिर पीछे कर बचाई जान

    रोके जाने पर ट्रक चालक और ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के बीच तकरार हो गई और बात गाली-गलौच तक जा पहुंची। ट्रैफिक पुलिस ने जब ट्रक चालक को ट्रक से नीचे उतारने का प्रयास किया, तो ट्रक चालक ने ट्रक में अपनी सीट के बराबर में रखी हुई तलवार निकाल ली। उसने बैठे-बैठे खिड़की के रास्ते ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर हमला करने का प्रयास किया। लेकिन ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने किसी तरह अपना सिर पीछे करके अपनी जान बचाई।

    मौके पर मच गई भगदड़

    मौके पर मच गई भगदड़

    यही नहीं, तलवार के साथ ही ट्रक चालक खिड़की खोलकर नीचे कूद गया। उसके तेवर देख वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी भी भाग उठे। इससे कुछ देर के लिए मौके पर भगदड़ मच गई। आसपास मौजूद लोग भी ट्रक ड्राइवर के तेवर देखकर डर गए। वहीं कई लोगों ने अपने मोबाइल फोन से इस घटना की वीडियो बना ली। हालांकि बाद में पुलिस टीम ने चालक को हिरासत में लिया।

    12500 रुपए लगा जुर्माना

    12500 रुपए लगा जुर्माना

    ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाली धाराओं के तहत उक्त ट्रक चालक पर 12 हजार पांच सौ रुपए का जुर्माना लगाकर ट्रक को वहां से रवाना कर दिया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

    ये भी पढ़ें:- मेरठ: दुष्कर्म पीड़िता पर आरोपी दरोगा की पत्नी ने फेंका तेजाब, स्कूटी से किया था पीछा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    truck driver attack traffic police with sword
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X