• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Rewa News : प्रेमिका के प्रेग्नेंट होने का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया प्रेमी, मरने से पहले भेजी मौत की सेल्फी

Google Oneindia News

Rewa News : जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल बिजली विभाग के आउटसोर्स कर्मचारी का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच संबंध बने तो प्रेमिका गर्भवती हो गई। इससे तनाव में आए युवक ने गमछे का फंदा बनाकर प्रेमिका को मौत की सेल्फी भेजी। फिर फांसी के फंदे में झूल कर आत्महत्या कर लिया।

व्हाट्सएप कॉलिंग पर की बात

व्हाट्सएप कॉलिंग पर की बात

रीवा शहर के समान थाना क्षेत्र के संजय नगर स्थित पंप हाउस के पास एक किराये के रूम में युवक ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस के मुताबिक युवक का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना वाली रात युवक ने वाट्सएप कालिंग कर युवती से बात कर रहा था। तभी युवती ने गर्भवती होने की जानकारी दी। जिससे वह​ घबरा गया। साथ ही परिजनों से बात की।

मौत की सेल्फी भेजकर की आत्महत्या

मौत की सेल्फी भेजकर की आत्महत्या

मरने से पहले गमछे का फांसी का फंदा बनाकर मौत की सेल्फी प्रेमिका को भेजी। फिर फांसी में झूल गया। सोमवार की सुबह काफी टाइम तक रूम का गेट नहीं खुला तो मकान मालिक ने परिजनों सहित स्थानीय परिजनों को जानकारी दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने युवक को फंदे से उतारकर संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंची। जहां पोस्टमार्टम उपरांत डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी गई है।

जानें पूरा मामला विस्तार से

जानें पूरा मामला विस्तार से

विनय कुमार द्विवेदी पुत्र अरूण कुमार द्विवेदी 29 साल पुरैना थाना अतरैला का मूल निवासी था। उसने 27 एवं 28 की देर रात्रि आत्महत्या कर ली है। सोमवार की सुबह जानकारी के बाद समान थाने के संजय नगर स्थित पंप हाउस के नजदीक बने मकान के कमरे में पुलिस पहुंची।घटनास्थल पर देखा कि युवक फांसी के फंदे पर झूल रहा था।

जबकि उसका मोबाइल बेड पर पढ़ा हुआ था। उसने मरने से पहले किसी को फोटो भेजी थी। जांच करने पर पता चला कि मृतक मरने से पहले आत्महत्या करने की सेल्फी अपनी गर्लफ्रेंड को भेजी है। जिससे वह अक्सर फोन पर संदिग्ध रूप से बातचीत करता था। क्षेत्र में चर्चा है कि वारदात वाली रात लड़की ने खुद को गर्भवती होने की बात युवक से कही थी।

बिजली विभाग का आउटसोर्स कर्मचारी

बिजली विभाग का आउटसोर्स कर्मचारी

परिजनों की मानें तो मृतक विनय द्विवेदी सिरमौर के नजदीक विद्युत विभाग के उमरी सब स्टेशन में मेंटीनेंस का काम करता था। ड्यूटी के बाद वह रविवार की रात किसी कार्यक्रम में जाने की बात कहकर गांव नहीं गया था। ऐसे में वह समान थाना इलाके में स्थित अपने रूम के मकान में ठहर गया। सुबह पता चला कि उसकी मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें - प्यार में पागल बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को दी धमकी, और फिर....यह भी पढ़ें - प्यार में पागल बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को दी धमकी, और फिर....

Comments
English summary
rewa news, girlfriend pregnant information, whatsapp selfie send, creepy steps,
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X