• search
रांची न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीएम हेमंत सोरेन ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- PM पहले करते हैं गलती फिर मांगते हैं माफी

|

रांची। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार की रात 8 बजे देश के नाम संबोधन करेंगे। इस खबर के सामने आने के बाद हर किसी के मन में लॉकडाउन को लेकर तरह-तरह के सवाल हैं। इस दौरान आजतक से बातचीत में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम मुसीबत में भी डालते हैं, माफी भी मांगते हैं यानी चित भी मेरी और पट भी मेरी। इस बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि आज जो नदी की प्रवाह बदल गई है। मजदूर कितने हताश हैं, जिस पीड़ा से मेरे राज्य के लोग गुजर रहे हैं, वो यहां के प्रवासी ही बता सकते हैं।

jharkhand cm hemant soren statement on pm modi

दरअसल, मजदूरों के पलायन पर पीएम मोदी ने देशवासियों से माफी मांगी थी। मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा था कि कुछ ऐसे निर्णय लेने पड़े हैं, जिसके चलते आपको कठिनाईयां उठानी पड़ रही हैं। मैं आपकी दिक्कत और परेशानी समझता हूं। लेकिन आपकी जान बचाने के लिए कठोर कदम उठाने पड़े।

हेमंत सोरेन ने कहा कि खनिज संपदाओं से भरपूर यह राज्य है। रेलवे को सबसे अधिक रेवन्यू हम देते हैं। इस राज्य के मजदूरों को घर वापस आने के लिए रेल किराया देना पड़ा। इससे बड़ा दुर्भाग्य कुछ नहीं हो सकता है। हमारे पास इतने संसाधन नहीं हैं कि मैं जाकर लोगों को ले आऊं।

सीएम हेमंत सोरेने ने बातचीत में कहा कि हमने झारखंड में अभी तक किसी भी तरह की कोई ढील नहीं दी है। अभी तक पूरी तरह से राज्य में लॉकडाउन है। रमजान के समय में लॉकडाउन खोलने से लोग अचानक बाहर निकलेंगे। हालात और खराब हो सकते हैं। अभी हमने लॉकडाउन नहीं खोला है। 17 मई को पीएम मोदी का निर्णय होगा। वह हमारे कैप्टन हैं और उनका निर्णय आखिरी होगा।

श्रमिक ट्रेन में किराया लेने पर नाराज हुए CM हेमंत सोरेन, कहा- मजदूरों के साथ हो रहा अन्याय

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jharkhand cm hemant soren statement on pm modi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X