• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामपुर सीट पर जयाप्रदा के भाजपा से चुनाव लड़ने की चर्चा पर क्या बोले आजम खान?

|

रामपुर। लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों के ऐलान के साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल करने में जुट गई है। ऐसे में खबर आ रही है कि भाजपा रामपुर सीट से जयाप्रदा को चुनावी मैदान में उतारने के मूड में है। रामपुर से जयाप्रदा के चुनाव में उतरने के सवाल के जवाब में सपा के कद्दावर नेता व पूर्व मंत्री आजम खान ने कहा कि कौन आ रहा है कौन आ रही है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन इतना मजबूत है कि कम से कम 70 सीटों पर चुनाव जीतेगा।

भाजपा रामपुर से जयाप्रदा को उतार सकती है मैदान में

भाजपा रामपुर से जयाप्रदा को उतार सकती है मैदान में

रामपुर सीट को लेकर चर्चा है कि भाजपा इस सीट से जयाप्रदा को चुनावी मैदान में उतार सकती है। प्रदेश पैनल में भी जया प्रदा का नाम रामपुर से लिया गया है। हालांकि रामपुर से केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और वर्तमान सांसद नेपाल सिंह के बेटे का भी नाम चल रहा है।

आजम खान लड़ सकते है रामपुर से चुनाव

आजम खान लड़ सकते है रामपुर से चुनाव

उधर खबर यह भी है कि समाजवादी पार्टी रामपुर से आजम खान को मैदान में उतार सकती है। अगर दोनों पार्टियां जया और आजम खान का नाम फाइनल कर देती हैं तो रामपुर में एक दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। बता दें कि आजम खान और जयाप्रदा के बीच पुरानी अदावत है। जब अमर सिंह समाजवादी पार्टी के चाणक्य हुआ करते थे तब जयाप्रदा की पार्टी में तूती बोलती थी। जया 2004 और 2009 में समाजवादी पार्टी की टिकट पर रामपुर से सांसद भी रह चुकी हैं। 2009 में आजम खान के तमाम विरोध के बावजूद भी मुलायम सिंह ने जया को रामपुर से चुनाव लड़वाया था।

भाजपा बिगाड़ सकती है माहौल

भाजपा बिगाड़ सकती है माहौल

आजम खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस गठबंधन को लेकर भाजपा की हवा खराब है। रामपुर में जिला प्रशासन भाजपा की हवा बनाने के लिए दंगा कराने की साजिश कर रहा है, लेकिन यहां की जनता किसी भी हाल में प्रशासन की साजिशों को कामयाब नहीं होने देगी।

ये भी पढ़ें:-संभल: बीजेपी के 'होली मिलन' समारोह में मंच हुआ धराशायी, नेता घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
What did Azam Khan say about Jaya Prada's Rampur Lok Sabha seat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X