• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बहन के घर जा रहे भाई को रास्ते में घेरकर बेल्ट से पीटा, भीड़ देखती रही तमाशा, वीडियो

|

रामपुर। यूपी के रामपुर में एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया। वीडियो में कई लोग एक युवक को बड़ी बेरहमी से मार रहे हैं और उससे ज्यादा लोग तमाशबीन बने रहे। दरअसल कोतवाली सिविल लाइंस के बिजय्या गांव निवासी दान सिंह का पुत्र राजेश जिसकी उम्र 16 वर्ष है। वह सुबह अपनी बहन के यहां 92 हजार रुपए देने जा रहा था। तभी रास्ते में उसे कुछ लोगों ने पकड़ लिया और उसके रुपये छीन लिए और उसकी पिटाई करने लगे। राजेश को बेल्टों से मारा और लोग तमाशबीन बने देखते रहे।

viral video of man beaten brutally by the villagers

इस पिटाई का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। राजेश की मां कमला ने घटना के बारे में बताया कि उसने अपने बेटे को 92 हजार रुपये लेकर अपनी बेटी के यहां भेजा था। तभी थाना पटवाई के नदनऊ गांव में कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह बेल्टों से पिटाई की और उसके पास जो 92 हजार रुपये थे वो भी छीन लिए। आरोप है कि राजेश का चचेरा भाई गब्बर जो बिजइया गांव की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। गब्बर युवती को लेकर भाग गया। जब राजेश उसी रास्ते से जा रहा था तो लड़की वालों ने समझा कि उनकी लड़की को राजेश ने ही भगाने में मदद की है। इसी शक के आधार पर लड़की के भाई और परिजनों ने व अन्य लोगों ने मिलकर राजेश की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई की, जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

viral video of man beaten brutally by the villagers

हैरत की बात यह है जिस युवक को कई लोग पीट रहे हैं। जिस युवक की पिटाई होते देख रहे हैं उसी के ऊपर थाना शहजाद नगर में 363, 366 का मुकदमा दर्ज करके उस युवक को जेल भेज दिया है। आरोप है लड़की को भगाने का

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक को राजेश के चाचा अपने अधिवक्ता के साथ मिले थे और उन्होंने पिटाई का वीडियो भी दिखाया था। जिस पर एडिशनल एसपी ने तुरंत थानाध्यक्ष को इस मामले पर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए थे, लेकिन आरोपियों के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि 2 दिन पहले एक पीड़ित अपने अधिवक्ता के माध्यम से उनसे मिला था और उन्होंने यह पिटाई का वीडियो दिखाया था। साथ ही अधिवक्ता ने बताया था कि यह उस युवक की पिटाई का वीडियो है जिसके खिलाफ थाना शहजादनगर में 363, 366 का मुकदमा दर्ज है। युवक पर लड़की भगाने का आरोप था जिसकी रिपोर्ट दर्ज करके उसको जेल भेज दिया, लेकिन जिन लोगों ने कानून अपने हाथ में लिया और उसकी पिटाई की, उन लोगों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 15 कप्तान समेत 25 IPS अफसरों के तबादले

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
viral video of man beaten brutally by the villagers
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X