• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजम के बेटे अब्दुल्ला के 'अनारकली' वाले बयान पर क्या बोलीं जयाप्रदा?

|

Rampur news, रामपुर। आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा ने कहा कि समझ नहीं आ रहा है कि रोऊं या हंसू। तुम्हारे पिता मुझे आम्रपाली कहते हैं और तुम मुझे अनारकली कह रहे हो। ये दिखाता है ​कि तुम समाज में महिलाओं को किस नजर से देखते हो।

अब्दुल्ला ने कहा- अनारकली नहीं चाहिए...

अब्दुल्ला ने कहा- अनारकली नहीं चाहिए...

बता दें, आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम रामपुर के पान दरीबा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने भी अपने पिता आजम की तरह बयान देते हुए कहा कि हमें अली भी चाहिए, बजरंगबली भी चाहिए, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए। इस बयान का पटलवार करते हुए जया प्रदा ने कहा कि उन्हें अब्दुल्ला से ये उम्मीद नहीं थी, क्योंकि वो पढ़ा लिखा आदमी है। ये दिखाता है कि वो और उनके पिता समाज में महिलाओं को किस नजर से देखते हैं।

ये भी पढ़ें: रामपुर लोकसभा चुनाव की विस्तृत कवरेज

आजम पर दर्ज हो चुका है केस

आजम पर दर्ज हो चुका है केस

आजम खान ने जयाप्रदा पर विवादित बयान देते हुए कहा था, 'जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे। मैं तो 17 दिन में पहचान गया कि ....।' आजम ने अपने इस बयान पर बवाल बढ़ने के बाद सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा कि उनकी यह टिप्पणी दिल्ली में एक आरएसएस के नेता को लेकर थी। आजम खान ने चुनौती देते हुए कहा कि अगर कोई उन्हें दोषी साबित कर दे तो वो राजनीति छोड़ देंगे। वहीं, इस मामले को लेकर चुनाव आयोग ने ना केवल उनके ऊपर एफआईआर दर्ज की, बल्कि उनके ऊपर चुनाव प्रचार ना करने का 72 घंटे का प्रतिबंध भी लगा दिया था। इस मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी आजम खान को नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा था।

जयाप्रदा के खिलाफ केस दर्ज

जयाप्रदा के खिलाफ केस दर्ज

जयाप्रदा ने आजम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि था कि 'आजम खान ने मेरे खिलाफ जो टिप्पणी की है, उसे देखते हुए मायावती जी आपको सोचना चाहिए कि उनकी एक्स-रे जैसी आंखें आपके ऊपर भी कहां-कहां डालकर देखेंगी।' जयाप्रदा के इस बयान को लेकर चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ गैर-संज्ञेय अपराध के तहत केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: मोदी को पीएम बनते देखना चाहते हैं? इस सवाल पर क्या बोले ओमप्रकाश राजभर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jaya Prada hit back on anarkali remarks by Abdullah azam
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X