• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

RTO इंस्पेक्टर ने फेसबुक पर की युवती से दोस्ती, फिर अश्लील तस्वीरों से ब्लैकमेल करने लगा उसे

|

Gujarat News, राजकोट। गुजरात में अमरेली के गिरिराज नगर क्षेत्र में एक आरटीओ इंस्पेक्टर ने फेसबुक पर युवती को फंसाकर उसे लाइफ बर्बाद करने को आमादा हो गया। इंस्पेक्टर ने दोस्ती होने के बाद युवती की अश्लील तस्वीरे खींच लीं और फिर उनके जरिए उसे ब्लैकमेल करने लगा। उससे शारीरिक संबंध बनाने की जिद की और कई शहरों के होटलों में भी ले गया।

RTO inspector blackmail a girl by her intimate photos

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी आरटीओ इंस्पेक्टर को पकड़ लिया है। उसने कुबूला है ​कि उसकी उस युवती से दोस्ती हुई थी। जिसके बाद तस्वीरें खींचीं। वहीं, युवती ने बताया कि आरोपी कपरड़ा चेकपोस्ट पर तैनात है। फेसबुक पर उसने दोस्ती की। उसका नाम संकेत मेवाड़ा है और उसके संपर्क में आने के करीब दो साल बीत गए हैं।

कंप्यूटर ऑपरेटर थी 20 साल की युवती, उस पर सीनियर जमाता था धौंस, वो बॉस से शिकायत करने चली तो किचन में पकड़ लिया और पत्थर से मार डाली

युवती ने बताया कि उसने शादी का झांसा दिया। इसके बाद राजकोट, भावनगर, और अहमदाबाद की होटलों में ले जाता। जहां बातों-बातों में अश्लील तस्वीरें खींच लीं। फिर वह उन्हें वायरल करने की धमकी देकर डिमांड करता था। उसने युवती के सगे-संबंधी और परिवार तक कुछ तस्वीरें और मैसेज्स सेंड भी कर दिए थे। जिसके बाद वह थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

बाइक ने पकड़ी आग, चंद मिनटों में हुई खाक, वह चीखता-चिल्लाता रह गया, लोग वीडियो बनाते रहे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
RTO inspector blackmail a girl by her intimate photos
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X