• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

25 लाख के लेनदेन में मां-बेटी की हत्या, कर्जदार ने दोनों को मारकर अलग-अलग जगह फेंकी लाशें

|

सुरेन्द्रनगर। 25 लाख रुपए के लेनदेन में एक कर्जदार द्वारा मां-बेटी की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसने दोनों की लाशें अलग-अलग क्षेत्र में फेंक दीं। उसके बाद फरार हो गया। गुजरात में सुरेन्द्रनगर शहर के रामेश्वर टाउनशिप के पास से पहले पुत्री और फिर शनिदेव मंदिर से माता की लाश बरामद की गई। पुलिस ने तेजी से संज्ञान लिया। जिसके चलते कुछ ही घंटों में आरोपी को पकड़कर सलाखों के पीछे डाल दिया गया।

25 लाख के लेनदेन में मां-बेटी की हत्या

25 लाख के लेनदेन में मां-बेटी की हत्या

पुलिस के मुताबिक, आरोपी परसोतम डोडिया जमीन की खरीद-बिक्री का काम करता था। कुछ साल पहले एक जमीन खरीदने के लिए उसने भाविका भट्ट नामक महिला से 25 लाख रुपये सूद पर लिए थे। और बदले में अपनी 10 एकड़ जमीन और रामेश्वर टाउनशिप स्थित बंगला उसके नाम किया था। साथ ही परसोतम हर महीने 25 हजार का सामान और 25 हजार केश भी भाविका को देता था। बावजूद इसके भाविका उसकी टिंबा स्थित 50 बीघा जमीन हड़पना चाहती थी। जिसे लेकर दोनों में झगड़ा चल रहा था।

दुकान में पानी पी रहा था, तभी पुलिस ने दबोचा

दुकान में पानी पी रहा था, तभी पुलिस ने दबोचा

शनिवार सुबह भाविका ने उसके घर जाकर जमीन के कागजात पर साइन करने के लिए कहा था। इतना ही नहीं दो चाटें मारकर परसोत्तम की बेटी के लिए गंदी बात भी कहने लगी। जिसके चलते उसने भाविका को तलवार घोंपकर वहीं मौत के घाट उतार दिया। बाद में माता-बेटी जिस शनिदेव के मंदिर में रहकर काम करती थीं, वहां पहुंच गया और भाविका की माता सूर्याबहन के पेट में छूरा मारा। चार वार कर उसको भी मार डाला। उसके बाद रतनपर बायपास स्थित पान की दुकान में पानी पी रहा था, तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया।

शहर में खौफ फैल गया

शहर में खौफ फैल गया

यह पूरी कहानी आरोपी परसोतम डोडिया द्वारा अंजाम दी गई, लेकिन इस वजह पर पुलिस को अभी पक्का भरोसा नहीं है। माता-बेटी के साथ उसके संबंधों को लेकर भी लोगों में कई चर्चाएं चल रही हैं। ऐसे में दोनों की हत्या का सही कारण तो जांच पूरी होने के बाद ही सामने आएगा। लेकिन दिनदहाड़े हुई हत्याओं को लेकर शहर में खौफ फैल गया है।

यह भी पढ़ें: जयपुर में अस्पताल से फिर चोरी हुआ बच्चा, अपनी लड़की छोड़कर लड़का उठा ले गई महिला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mother and daughter killed in surendranagar gujarat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X