• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कुर्सी बदलने को लेकर हुई तू तू-मैं मैं, भाजपा कॉरपोरेटर के पति ने इंजीनियर को चांटे मारे, फिर कहा..

|

राजकोट। गुजरात में राजकोट के पेडक रोड स्थित कॉर्पोरेशन संचालित अटल बिहारी बाजपेई ऑडिटोरियम में बवाल मच गया। यहां नगर निगम से जुड़ीं भाजपा कॉरपोरेटर दक्षाबेन भेंसानिया के पति ने निगम के ही एक इंजीनियर को चांटे मार दिए। दोनों के बीच कुर्सी बदलने को लेकर तू तू-मैं मैं हुई थी। यह विवाद इतना बढ़ गया कि दक्षाबेन भेंसानिया के पति अरविंदभाई भेंसानिया डिप्टी इंजीनियर महेश जोशी पर टूट पड़े। सबके सामने महेश जोशी की बेइज्जती कर दी गई।

BJP Corporators husband slapped deputy engineer in rajkot

संवाददाता के अनुसार, थप्पड़ मारने की घटना के बाद टेक्निकल यूनियन के कर्मचारियों में गुस्सा भड़क उठा। तमाम कर्मचारियों द्वारा म्युनिसिपल कमिश्नर को मामले की शिकायत की गई। बताया जा रहा है कि म्युनिसिपल कमिश्नर से सभी ने दक्षाबेन भेंसानिया के पति अरविंदभाई भेंसानिया पर कार्रवाई कराने की मांग की। कॉरपोरेटर के पति की इस हरकत की निंदा की जा रही है।

BJP Corporators husband slapped deputy engineer in rajkot

वहीं, इस मामले पर अरविंदभाई भेंसानिया ने सफाई दी है। अरविंदभाई भेंसानिया ने कहा है कि आगामी 14 से 16 जून तक एक धार्मिक कार्यक्रम के लिए ऑडिटोरियम रेंट पर लिया गया। यहां की 250 कुर्सियों के कपड़े फटे हुए होने के कारण 10 दिनों पहले मरम्मत करने के लिए कहा गया था। इसके लिए इंजीनियर्स को 2 दिन पहले वीडियो भी भेजा था। मगर, आज सुबह डिप्टी ​इं​जीनियर ने कहा कि एस्टिमेन्ट भेजना होगा और वह मंजूर होने के बाद ही मरम्मत होगी। तब हमें गुस्सा आ गया और उसे चपत लगा दी।

यह भी पढ़ें: 'मेरी शादी कराओ, जिससे करूंगा वो लड़की नहीं लड़का है', बेटे की बात सुनकर मां-बाप के उड़ गए होश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP Corporator's husband slapped deputy engineer in rajkot
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X