• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चाय पीने की बात पर झल्लाया हत्यारोपी, हथकड़ी मार सिपाही का अदालत में ही फोड़ दिया सिर

|

Gujarat News, जामनगर। केस की सुनवाई के लिए अदालत में लाए गए हत्यारोपी ने सिपाही का हथकड़ी मारकर सिर फोड़ डाला। हथकड़ी का जख्म सिपाही के सिर पर इतना ज्यादा हो गया कि उसे तत्काल हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। हत्यारोपी द्वारा अदालत के अंदर ही सिपाही पर हमला किए जाने के पीछे चाय पीने की बात पर हुई बहसबाजी बताई जा रही है।

accused lethal-attack on constable in the jamnagar courtroom

हत्या का यह आरोपी गुजरात में जामनगर के शंकर टेकरी क्षेत्र का है। उसकी पहचान सन्नी मकवाणा के रूप में हुई, दो साल पहले इसी शहर के एक शख्स की हत्या में उसे पकड़ा गया था। तब से जिला जेल में उसे रखा जा रहा था। आज सुबह लालबंगला स्थित कोर्ट ले जाया गया था। कोर्ट की कार्रवाई पूरी होने के बाद उसे वापस जेल ले जाना था। तभी चाय पीने की बात को लेकर कॉन्स्टेबल रवि के साथ उसकी तु-तु में-में हो गई।

कंप्यूटर ऑपरेटर थी 20 साल की युवती, उस पर सीनियर जमाता था धौंस, वो बॉस से शिकायत करने चली तो किचन में पकड़ लिया और पत्थर से मार डाली

accused lethal-attack on constable in the jamnagar courtroom

हत्यारोपी इतना गुस्सा हो गया कि उसने कॉन्स्टेबल रवि पंडया पर हथकड़ी से ही हमला बोल दिया। उसके सिर को लहूलुहान कर दिया। जिसके चलते कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। पुलिसकर्मियों ने आरोपी को पकड़कर वहीं बैठाया। घायल रवि को अस्पताल ले जाया गया।

जिगर व्यास को जम्मू-कश्मीर में विभिन्न मुठभेड़ों में 7 आतंकवादियों को मार गिराने के लिए 7 पदक दिए गए, लेकिन वह 2015 से सलाखों के पीछे हैं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
accused lethal-attack on constable in the jamnagar courtroom
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X