• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Sunita Kanwar : सरपंच चुनाव के लिए 25 लाख की नौकरी छोड़ Sikar आने वाली प्रत्याशी का जानिए रिजल्ट

|

सीकर। राजस्थान पंचायत चुनाव 2020 में दूसरा चरण के तहत 22 जनवरी को मतदान हुआ है। तीसरा चरण 29 जनवरी को है। पहला चरण के तहत 17 जनवरी को वोट डाले जा चुके हैं। तीनों चरणों में सीकर जिले की बहू सुनीता कंवर सबसे हाई प्रोफाइल प्रत्याशियों में से एक हैं। बुधवार शाम को दूसरे चरण के मतों की गणना की गई, जिसमें सुनीता कंवर नांगल ग्राम पंचायत से तीसरे स्थान पर रही हैं। इन्हें कुल 158 मत मिले। गीता देवी सरपंच चुनी गई हैं।

 शिपिंग कंपनी में करती थीं नौकरी

शिपिंग कंपनी में करती थीं नौकरी

सीकर जिले की श्रीमाधोपुर पंचायत समिति की नांगल ग्राम पंचायत की सरपंच बनने के लिए सुनीता कंवर दुबई से नौकरी छोड़कर आई है। दुबई में एक शिपिंग कंपनी में सुनीता कंवर 25 लाख के सालाना पैकेज पर थी।

 संस्कारी बहू बनकर मांगे वोट

संस्कारी बहू बनकर मांगे वोट

सुनीता कंवर सरपंच का चुनाव लड़ने के लिए अपने ससुराल नांगल पहुंची तो दुबई की मॉर्डन लाइफ स्टाइल को छोड़ यहां की संस्कारी बहू के रूप में पहचान बनाई। राजपूत महिलाओं की पारंपरिक वेशभूषा में सुनीता कंवर गांव के घर-घर में चुनाव प्रचार करती नजर आईं।

 सुनीता कंवर ने बताई ये प्रा​थमिकताएं

सुनीता कंवर ने बताई ये प्रा​थमिकताएं

पति जोधा सिंह शेखावत के साथ दुबई से नौकरी छोड़कर गांव नांगल सरपंच का लड़ने पहुंची सुनीता कंवर बताती हैं कि अगर वे चुनाव जीततीं हैं तो गांव में बिजली, रोजगार, स्वास्थ्य, बिजली और बालिका शिक्षा पर उनका जोर रहेगा। साथ ही दुबई में रह रहे अन्य प्रवासियों की मदद से भी वे गांव का विकास करवाना चाहेगा।

 सुनीता कंवर का चुनाव परिणाम

सुनीता कंवर का चुनाव परिणाम

बता दें कि सीकर जिले की श्रीमाधोपुर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत नांगल में राजस्थान पंचायती राज चुनाव 2020 के दूसरे चरण के तहत 22 जनवरी को मतदान हुआ। देर शाम चुनाव परिणाम की घो​षणा की गई, जिसमें सुनीता कंवर हार गईं।

राजस्थान पंचायत चुनाव 2020 : बांसवाड़ा में यह है 'सरपंच दम्पति', 32 साल से इन्हें कोई नहीं हरा पायाराजस्थान पंचायत चुनाव 2020 : बांसवाड़ा में यह है 'सरपंच दम्पति', 32 साल से इन्हें कोई नहीं हरा पाया

English summary
Sunita Kanwar is high profile sarpanch candidate in Nangal Sikar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X