• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान: चुनावों से पहले कांग्रेस की महिला प्रत्याशी ने दिया भड़काऊ भाषण, वीडियो

|

अजमेर। राजस्थान में हर ओर विधानसभा चुनाव का शोर सुनाई दे रहा है। प्रत्याशी जीत के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें अलवर के रामगढ़ से कांग्रेस की महिला प्रत्याशी साफिया खान चुनाव प्रचार के दौरान अपने समर्थकों से कह रही हैं कि चाहे सिर फोड़ो लेकिन चुनाव जिताओ। साफिया खान ने आचार संहित का मजाक उड़ाते हुए समर्थकों से कहा कि साम, दाम, दंड, भेद सारे हथकंडे अपना लेना बस चुनाव जीतना है। उन्होंने कहा कि ध्यान रहे कि वोटिंग हाई से हाई होनी चाहिए क्योंकि यह मेरे और आपके सम्मान की बात है। महिला प्रत्याशी को भडकाऊ भाषण देने के लिए निर्वाचन विभाग ने नोटिस भी जारी किया है।

राजस्थान: चुनावों से पहले कांग्रेस की महिला प्रत्याशी ने दिया भड़काऊ भाषण, वीडियो

अलवर के रामगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो एक गांव में भीड़ में खड़ी होकर भाषण देती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह खुलेआम आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रही हैं। इसमें वह अपने समर्थकों से किसी भी तरह चुनाव जितवाने की बात कह रही हैं। इस वीडियो के बाद निर्वाचन विभाग भी हरकत में आया है। विभाग ने प्रत्याशी साफिया खान को नोटिस जारी किया है साथ ही ऐसे भाषण नहीं देने के लिए पाबंद भी किया है।

पति है राष्ट्रीय सचिव

आपको बता दें कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान के पति जुबेर खान कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव हैं। जुबेर खान ने इस मामले में उन्हें फंसाने की बात कही है। उन्हांने चुनाव में साम्प्रदायिक रंग दूसरी पार्टी की ओर से दिए जाने की बात कही है।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान: खुद को ब्राह्मण बताने पर भाजपा ने ली राहुल गांधी की चुटकी, कहा- फिरोज खान का पौत्र ब्राह्मण कैसे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
safia khan congress leader give threten speech in alwar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X