• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Rajasthan: जेल में बंद आसाराम की तबीयत अचानक बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

|

Rajasthan: Self Styled Godman Asaram Bapu admitted hospital for Chest Pain: जयपुर। जोधपुर जेल में सजा काट रहे रेप के दोषी आसाराम बापू की तबीयत अचानक कल बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आसाराम को हार्ट अटैक आया है। बताा जा रहा है कि पहले उन्हें सीने में दर्द हुआ जिसके बाद पहले उन्हें जेल की डिस्पेंसरी ले जाया गया लेकिन हालत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। हालांकि कि जेल प्रशासन की ओर से इस बारे में अभी तक कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

    Jodhpur Jail में बंद Asaram की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती | वनइंडिया हिंदी

    Rajasthan: जेल में बंद आसाराम की तबीयत अचानक बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

    गौरतलब है कि पिछले 7 साल से राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद आसाराम को नवंबर 2020 को बड़ी राहत तब मिली थी जब राजस्थान हाईकोर्ट ने आसाराम की जल्द सुनवाई वाली अर्जी को स्वीकार कर लिया, आसाराम ने अपनी अर्जी में अपनी उम्र की दलील देते हुए कहा था कि मैं 80 साल का वृद्ध हूं और साल 2013 से जेल में बंद हूं इसलिए मेरी बेल की अर्जी पर सुनवाई जल्द से जल्द हो। जिसके बाद पिछले हफ्ते राजस्थान हाईकोर्ट में आसाराम के मामले में सुनवाई होनी थी लेकिन वकील के उपस्थित ना होने के कारण ये सुनवाई टल गई थी और अब ये 8 मार्च होगी।

    आसाराम को छिंदवाड़ा आश्रम अरेस्ट किया गया था

    मालूम हो कि यौन उत्पीड़न के मामले में साल 2013 में आसाराम को मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा आश्रम अरेस्ट किया गया था, 25 अप्रैल, 2018 को आसाराम को अंतिम सांस तक जेल में रहने की सजा सुनाई थी। पिछले सात सालों से आसाराम को बेल नहीं मिली है। जून 2020 में भी आसाराम ने अपनी जमानत अर्जी दी थी, जिसे गुजरात हाईकोर्ट ने खारिज करते हुए कहा था कि आसुमल हरपलानी उर्फ आसाराम बापू को अस्थायी जमानत नहीं दी जाएगी क्योंकि इन दिनों यदि वो बाहर आए तो उनके अनुयायी बड़ी संख्या में मिलने पहुंचेंगे और कोरोना का संक्रमण फैलने का खतरा उत्पन्न हो जाएगा। बता दें कि नाबालिग से रेप के मामले में आसाराम को पोक्सो कानून के तहत आजीवन कारावास और 1 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई गई है।

    यह पढ़ें: West Bengal : मिथुन चक्रवर्ती से मिले RSS प्रमुख भागवत,अटकलों का बाजार गर्म

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    self styled godman Asaram Bapu admitted hospital for Chest Pain in Mahatma Gandhi Hospital, rajasthan.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X