राजस्थान: कोटा के धन मंडी में बिल्डिंग गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोटा (राजस्थान)। राजस्थान के कोटा में दो मंजिला बिल्डिंग गिर गई है। इस हादसे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। राहत और बचाव का काम तेजी से चल रहा है। मलबे में कितने लोग दबे हैं अभी इसका पता नहीं चला है। फिलहाल मलबे से लोगों को निकाले जाने की कवायद लगातार जारी है।

राजस्थान में बिल्डिंग गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका

घटना कोटा के धन मंडी इलाके की है, जहां शनिवार को अचानक ही दो मंजिला इमारत गिर गई। हादसे में कुछ लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल मलबे से एक शख्स को निकाला गया है। वहीं स्थानीय लोगों और प्रशासन के मुताबिक के मुताबिक राहत और बचाव का काम जारी है। जानकारी के मुताबिक हादसे में तीन से चार लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

राजस्थान में बिल्डिंग गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका

बिल्डिंग गिरने की सूचना के तुरंत बाद ही स्थानीय प्रशासन के साथ-साथ एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि बिल्डिंग गिरने की वजह क्या है। मामले की जांच के साथ-साथ राहत और बचाव का काम जारी है। अधिक जानकारी का इंतजार है।

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप पर टूटी सीएम आदित्यनाथ की चुप्पी, कहा- अपराधी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा

ये भी पढ़ें- मेरठ: गन्ने के खेत में युवती का न्यूड वीडियो बनाकर किया वायरल

ये भी पढ़ें- सेक्स पावर बढ़ाने के लिए लिया इंजेक्शन तो छोड़कर भागा प्रेमी, लड़की की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan: Building collapses in Kota Dhan Mandi, Many people feared trapped, Teams of NDRF and SDRF have reached the spot.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.