• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Pulwama Attack : देश से गद्दारी करते पकड़ा गया राजस्थान का युवक, मच गया बवाल

|

Jhunjhunu News, झुंझुनूं। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए। पूरे देश में पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है। लोग जगह-जगह प्रदर्शन कर पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग कर रहे हैं।

Jhunjhunus Teen Posted Pak backed slogans of Fb after Pulwama Attack

Pulwama Terror Attack के बाद राजस्थान के एक युवक ने फेसबकु पर पाकिस्तान के गुणगान करने वाली पोस्ट डालकर जन भावनाओं को भड़का दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू की है। मामला राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले के बगड़ थाना इलाके के इस्लामपुर का है।

शहीद हेमराज मीणा : वीरांगना ने पति को सैल्यूट करके दी अंतिम विदाई

बगड़ थानाधिकारी इन्द्रप्रकाश ने बताया कि झुंझुनूं कोतवाली पुलिस थाने से इत्तला मिली थी कि इस्लामपुर गांव के समीर नामक युवक ने फेसबुक पर पाकिस्तान जिंदाबाद की पोस्ट डाली। इस पर बगड़ थाने की टीम इस्लामपुर भेजी गई और आरोपी युवक को हिरासत में लिया।

Bagar SHO

इधर, बगड़ व इस्लामपुर के लोगों का समीर के इस कृत्य की वजह से खून खौल उठा और वे बड़ी संख्या में बगड़ पुलिस थाने के सामने एकत्रित हो गए। लोगों ने हिन्दुस्तान जिंदबाद के नारे लगाए और सीआरपीएफ के जवानों की शहादत को याद किया। साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद की पोस्ट डालने वाले युवक समीर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

व्यापारियों ने बंद रखे बाजार

पुलवामा में शहीद हुए भारतीय जवानों के सम्मान में उन्हें श्रद्धांजलि स्वरूप झुंझुनू के बाजार बंद रहे। नेहरू बाजार, गांधी चौक, कपड़ा मार्केट, छावनी बाजार सहित शहर में विभिन्न स्थानों पर व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। गल्ला व्यापार संघ, छावनी बाजार व्यापार संघ, कपड़ा बाजार व्यापार संघ आदि व्यापारिक संगठनों ने शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए बंद को समर्थन दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jhunjhunu's Teen Posted Pak backed slogans of Fb after Pulwama Attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X