• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान हनी ट्रैप : खूबसूरत लड़कियां फोन पर देती थीं संबंध बनाने का ऑफर, आने पर लुट जाता था पैसेवाला

|

Pratapgarh News, प्रतापगढ़। राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में हनी ट्रैप (Honey Trap in Rajasthan) का मामला सामने आया है। इसमें युवक-युवतियां साथ मिलकर वारदात को अंजाम दे रहे थे। पूरा गिरोह जिले के पैसे वाले लोगों को हुस्न के जाल में फंसाकर उनसे मोटी रकम वसूल कर रहा था।

कई लोगों से मिली शिकायतें

कई लोगों से मिली शिकायतें

प्रतापगढ़ एसपी अनिल कुमार बेनीवाल के अनुसार शहर में पिछले कुछ समय से शिकायत मिल रही थी कि लोगों के साथ अजीब तरह की वारदात हो रहे है। इनमें ज्यादातर लोग पैसे वाले परिवारों से थे। शिकायत मिलने के बाद स्पेशल टीम ग​ठित कर मामले की पड़ताल शुरू की गई।

दो युवक गिरफ्तार

दो युवक गिरफ्तार

मामले को गंभीरता से लेकर जांच में जुटी पुलिस के हत्थे शाहरुख और रिजवान नाम के दो युवक चढ़े। इन्होंने शुरुआत में तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, मगर सख्ती बरती तो सच उगल दिया और बताया कि कुछ खूबसूरत लड़कियों के साथ मिलकर ये एक गिरोह चला रहे हैं। पुलिस ने आरोपी शाहरुख के घर भी दबिश तो वहां से एक पिस्टल व चार जिंदा कारतूस बरामद हुए।

लोगों को ऐसे फंसाते थे जाल में

लोगों को ऐसे फंसाते थे जाल में

पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वे पहले किसी पैसे वाले शख्स की जानकारी जुटाते थे। फिर उसके मोबाइल नम्बर पर लड़की से बात करवाई जाती थी। लड़की उसे मीठी-मीठी बातों के जाल में फंसा लेती थी। फिर उस व्यक्ति के सामने लड़की संबंध बनाने का ऑफर देती, जिस पर वह मिलने आ जाता था। मिलने आने पर गिरोह के अन्य सदस्य भी वहां पहुंच जाते और उस व्यक्ति को बदनाम करने व पुलिस थाने में उसकी शिकायत करने की धमकी दी जाती। बदनामी के डर से गिरोह को मोटी रकम देकर अपना पीछा छूड़वा लेता था।

कई लड़कियों के नाम आ सकते हैं सामने

कई लड़कियों के नाम आ सकते हैं सामने

पुलिस के अनुसार शाहरुख व रिजवान रिमांड पर चल रहे हैं। इन्होंने पूछताछ में गिरोह की मीना उर्फ मिनाक्षी निवासी चुपना के बारे में बताया था। पुलिस ने मिनाक्षी को भी गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि प्रतापगढ़ के हनी ट्रैप के इस मामले में मिनाक्षी के अलावा अन्य कई लड़कियों के नाम सामने आ सकते हैं।

केन्द्रीय मंत्री राठौड़ ने कपिल सिब्बल को Twitter पर बताई वो जगह, जहां मिलेंगे Air Strike के सबूत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Honey Trap in pratapgarh Rajasthan, three arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X