• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान: 4 लोगों की दर्दनाक मौत, तीन एक ही परिवार के, रात को गांव वाले इन्हें चाहकर भी नहीं बचा पाए

|

Bundi News, बूंदी। राजस्थान के बूंदी जिले के केशवरायपाटन में दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। इन चारों पर टीला मौत बनकर ढहा था। घटना मंगलवार रात केशवरायपाटन से करीब दस किमी दूर चम्बल नदी के किनारे स्थित सूनगर गांव के चम्बल घड़ियाल अभयारण्य क्षेत्र की है। यहां पर अवैध रूप से बजरी निकालते वक्त टीला ढह गया था। मृतकों में से तीन एक ही परिवार के हैं। शवों को रात 12 बजे बाहर निकाला जा सका।

gravel mound collapsed and four dead In bundi

केशवरायपाटन थाना प्रभारी अभिषेक पारीक ने बताया कि कोटा के चंद्रेसल से कुछ मजदूर ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर बजरी लेने आए थे। वह रात के अंधेरे में टीले के नीचे से बजरी निकाल रहे थे। तभी बजरी का टीला ढह गया। अन्य मजदूरों ने भागकर जान बचाई, जबकि कोटा चंद्रेसल निवासी महावीर धोबी, सुरेश बैरवा, रामकुमार बैरवा व धनकंवर बैरवा नीचे दबे रह गए। घटना के बाद भीड़ जमा हो गई और उन्हें बाहर निकालने के प्रयास किया, लेकिन वह सभी कई फीट नीचे दब चुके थे।

पूर्व IPS पंकज चौधरी बाड़मेर-जैसलमेर से लड़ेंगे चुनाव, यहां SP रहते खोली थी गाजी फकीर की हिस्ट्रीशीट

बाद में सूचना पर केशवरायपाटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से रात 12 बजे चारों को बाहर निकाला गया। उनकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस चारों के शव केशवरायपाटन लेकर आई। सूचना मिलने पर केशवरायपाटन पुलिस उपअधीक्षक व तहसीलदार भी घटना स्थल पर पहुंच गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In bundi gravel mound collapsed and four dead
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X