• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान में भीषण हादसा, बस और ट्रेलर की टक्कर में चार लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

|
Google Oneindia News

जयपुर, 15 मई: राजस्थान के राजसमंद जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

accident

ट्रेलर और एक निजी बस के बीच टक्कर होने से भीषण हादसा हुआ। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि चार लोगों की जिंदगी छीन ली। बताया जा रहा है कि ओवरटेक करने के प्रयास में जयपुर जा रही बस ट्रेलर से टकरा गई।

अस्पतालों में चल रहा घायलों का इलाज

चार लोगों की दर्दनाक मौत से मौके पर चीख पुकार मच गई। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया जा रहा है। हाईवे से वाहनों को हटाने का प्रयास किया जा रहा है। दुर्घटनास्थल पर कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौजूद हैं।

परीक्षा देने जा रहे तीन अभ्यर्थियों की मौत
वहीं, इससे पहले राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के तीन अभ्यर्थियों की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। हादसा गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे सीकर जिले में पलसाना से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर मंडा स्टैंड के पास हुआ था। यहां पर ट्रैक्टर को बचाने के प्रयास में ट्रक पलट गया, जो पास से गुजर रही बाइक पर गिरा। बाइक नीचे दब गई। उस पर एक युवती समेत तीन व्यक्ति सवार थे। तीनों राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने के लिए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें- राजस्थान पुलिस कांस्टेबल परीक्षा देने जा रहे 3 अभ्यर्थियों की एक्सीडेंट में मौत, लोग दूध-छाछ में तलाशते रहे शव

Comments
English summary
four people killed in road accident collision between bus and trailer many injured in rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X