• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Sikar Accident : आठ लोगों की जान लेने वाले बस-जीप हादसे में इस शख्स को छूकर निकल गई मौत, VIDEO

|

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले में खाटूश्यामजी से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी जीप और मिनी बस की भिड़ंत में आठ लोगों की हो गई। हादसा बुधवार देर शाम को सीकर जिले में रींगस खाटू मार्ग पर संतोषपुरा व चौमूं पुरोहितान गांव के हुआ।

sikar accident

सीकर सड़क हादसे में एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में अलीगढ़ निवासी अंकुश भी शामिल है। मीडिया से बातचीत में अंकुश ने भीषण सड़क हादसे का आंखों देखा वो खौफनाक मंजर बयां किया, जिसे सुनकर हर किसी की रुह कांप उठी। अंकुश ने बताया कि बुधवार शाम को वह अपने साथियों के साथ खाटूश्यामजी दर्शन करने पहुंचे थे। सभी ने बाबा श्याम के दरबार में शीश झुकाया और जीप में सवार होकर लौट रहे थे।

चालक तेज चला रहा था जीप-अंकुश

बकौल अंकुश, मैं जीप में चालक के पास वाली सीट पर बैठा था। चालक गाड़ी को तेज गति से चला रहा था। उसे मैंने धीरे चलाने के लिए बोला मगर वह नहीं माना। वह गाड़ी स्पीड में चलाए जा रहा था। उसे फिर से बोला फिर भी वह नहीं माना। गांव चौमूं पुरोहितान से आगे चलते ही उसने एक दूसरी गाड़ी को ओवरटेक किया और सामने से आ रही बस से भिड़ंत हो गई। तेज धमाके के साथ ही आंखों के सामने अंधेरा छा गया। हादसे के बाद हम गाड़ी मैं ही फंसे रह गए। लोगों ने बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। हमारे अन्य साथी नजर नहीं आ रहे थे। होश आया तो खुद को अस्पताल में पाया।

कभी नहीं भूल पाएंगे सीकर सड़क हादसा

सीकर सड़क हादसे में घायल हुए दिल्ली के दिनेश चंद्र शर्मा ने बताया कि वह अपने साथी त्रिलोकीनाथ त्रिपाठी, विनोद गुप्ता, अरविंद चौधरी व एक अन्य साथी के साथ जीप में पीछे की ओर बैठे थे। खाटू से कुछ दूरी पर चलते ही तेज धमाका हुआ। आंखों के सामने अंधेरा छा गया। कुछ देर बाद आंख खुली तो हम बाहर गिरे पड़े थे। सभी को खाटू लाया गया। मेरे साथियों को जयपुर रैफर कर दिया गया।

के कुलदीप सिंह शेखावत ब्रिटेन चुनाव 2019 में बदल सकते हैं 48 सीटों के समीकरण

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Eight devotees killed in jeep mini bus accident at Sikar Rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X