• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीकर में कोरोना का कहर : जांच रिपोर्ट आने से पहले प्रवासी मजदूर ने बाइक पर ही तोड़ा दम

|

सीकर। राजस्थान में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक 18 मई दोपहर दो बजे तक प्रदेश में 5 हजार 375 केस सामने आ चुके हैं। इनमें 133 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है। इधर, राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर उपखंड के गांव हासपुरा में एक प्रवासी मजदूर ने कोरोना जांच रिपोर्ट आने से पहले ही मोटरसाइकिल पर ही दम तोड़ दिया है।

गांव हासपुरा का रहने वाला था मदजूर

गांव हासपुरा का रहने वाला था मदजूर

हुआ यूं कि श्रीमाधोपुर का हासपुरा गांव निवासी 50 वर्षीय शख्स 11 मई को महाराष्ट्र से गांव लौटा था। जो तीन दिन से बुखार से पीडि़त था। 16 मई को उसे श्रीमाधोपुर सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया था। जहां वह चार घंटे भर्ती रहा। सैंपल लेने के बाद चिकित्सकों ने उसे दवा देकर घर भेज दिया गया था। लेकिन, उसकी सेहत में सुधार नहीं हुआ।

 सुबह सांस लेने में हुई तकलीफ

सुबह सांस लेने में हुई तकलीफ

सोमवार सुबह सांस में तकलीफ बढ़ने पर परिजन उसे आनन फानन में बाइक पर फिर श्रीमाधोपुर अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन, इसी बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद ही सैंपल की आई रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव मिला। जिसके बाद कस्बे व स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप मच गया।

 तीस साथियों के साथ लौटा

तीस साथियों के साथ लौटा

बता दें कि यह शख्स महाराष्ट्र में मजदूरी करता था। लॉकडाउन के चलते महाराष्ट्र से राजस्थान पहुंचने के लिए अपने साथियों सहित उसने जयपुर से एक बस मंगवाई थी। जिसमें वह अपने 30 साथियों के साथ यहां लौटा था। चालक परिचालक सहित बस में 32 लोग मौजूद थे। जिनमें से करीब आधा दर्जन यात्री श्रीमाधोपुर के बताए जा रहे हैं। अब इन सभी को आइसोलेटेड करने की तैयारी की जा रही है।

Hello Mommies : उदयपुर पुलिस की इन महिला DSP ने गर्भवती महिलाओं के लिए शुरू की अनूठी पहल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Coronavirus positive migrant worker dies in Sikar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X