• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' की शूटिंग पर रोक, बिना इजाजत चूरू में हो रही थी शूटिंग

|

चूरू। राजस्थान के चूरू जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब फिल्म की शूटिंग में असली पुलिस पहुंच गई। चूरू पुलिस ने फिल्म 'मिमी' की शूटिंग को रुकवाकर सामान जब्त कर लिया। दरअसल, कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'मिमी' की शूटिंग चूरू जिले में चल रही है। गुरुवार को फिल्म की शूटिंग के दौरान पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंच गई। बता दें कि फिल्म की शूटिंग जिला प्रशासन की बिना अनुमति के की जा रही थी, जिसके बाद पुलिस ने फिल्म की शूटिंग को रुकवा दिया।

Churu police stopped shooting for Kriti Sanon upcoming film Mimi

कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी पर फिल्माए जा रहे थे दृश्य

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन पर फिल्म मिमी के दृश्य फिल्माए जा रहे थे। लेकिन इस संबंध में किसी सक्षम अधिकारी से अनुमति नहीं ली गई थी। फिल्म मिमी का पहला शेड्यूल राजस्थान से ही शुरू हुआ है। जिला कलक्टर संदेश नायक ने बिना अनुमति के हो रही फिल्म की शूटिंग को लेकर पुलिस को निर्देश दिए थे। जिसके बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने फिल्म की शूटिंग को रुकवा दिया और सामान जब्त कर लिया।

बिना परमिशन के चल रही थी शूटिंग

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से चूरू में फिल्म मिमी की शुटिंग की जा रही है। लेकिन इस संबंध में कोई परमिशन नहीं ली गयी। एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि फिल्म मिमी के डायरेक्टर ने परमिशन के लिए जिला अधिकारी को पत्र लिखा था, जिसके बाद एसपी से पुछा गया था कि क्या इन्हें अनुमति दिया जाना ठीक होगा। आज इनके द्वारा बिना अनुमति के शुटिंग शुरू कर दी गई, जिस पर कोतवाली थानाधिकारी को सूचना दी गयी और इनके उपकरणों को सीज कर विधिवत कार्यवाही के आदेश दिए गये।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Churu police stopped shooting for Kriti Sanon upcoming film Mimi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X