• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Rajasthan Rain: पानी में बहा युवक तीसरे दिन 11KM दूर मिला, मंजर देख कांप उठी लोगों की रुह

By अनन्त दाधीच
|

बूंदी। राजस्थान में इन दिनों भारी बारिश का सिलसिला जारी है। पहले शेखावाटी के सीकर, चूरू और झुंझुनूं को तर किया, वहीं अब अजमेर व आस-पास के इलाके को भिगोया है। अजमेर में बारिश ने पिछले 33 सालों का रिकॉर्ड तोड़ डाला। उधर, बूंदी जिले में पानी में बहे युवक का शव तीसरे ​दिन गुरुवार को घटनास्थल से 11 किलोमीटर बरामद हुआ है।

Bundi man drown in water found on third day

बता दें कि बूंदी जिले के लाखेरी उपखंड के रेबारपुरा पंचायत के गांव पचिपला की मेज नदी में मंगलवार की रात को बहे युवक का शव गुरुवार को पापड़ी गांव के पास मेज नदी के किनारे पर मिला है। जानकारी के अनुसार रेबारपुरा निवासी धर्मेंद्र मीणा अपने ससुराल बुडकवर अपनी पत्नी को छोड़कर साले कालू लाल के साथ अपने गांव लौट रहा था। रास्ते में पचिपला गांव की मेज नदी की पुलिया पर पानी की आवक अधिक होने पर मीणा अपनी गाड़ी साइड में खड़ी करके पुलिया पर पानी के बहाव को देखने गया। इस दौरान उसका पैर फिसलने से तथा अधिक बहाव के कारण नदी में बह गया।

भाई-बहन के बीच चल रही थी लव स्टोरी, जब दोनों मिले इस हाल में तो चौंक गया पूरा गांव

उसके साले कालूराम ने घटना की सूचना परिजनों को तथा देहिखेड़ा थाना को दी। सूचना पाकर देहिखेदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तुरन्त रेस्क्यू टीम को सूचित किया। बुधवार सुबह ही रेस्क्यू टीम ने युवक की तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। रात को अंधेरे के कारण तलाशी अभियान को रोक दिया गया था। रेस्क्यू टीम ने गुरुवार सुबह पुनः तलाश शुरू की। रेस्क्यू टीम को मेज नदी के पापड़ी गांव के पास किनारे पर उसका शव मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bundi man drown in water found on third day
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X