• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बजा, बाड़मेर भाजपा ने निकाली कमल रैली

|

Barmer News, बाड़मेर। लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर भाजपा ने बिगुल बजा दिया है और भाजपा ने देश भर में शनिवार को 'कमल रैली' निकाली। बाड़मेर में भी कमल रैली का आयोजन हुआ और भाजपाईयों ने 'विजय संकल्प कमल संदेश' दिया। सैकड़ों दुपहिया वाहनों के साथ कमल रैली शहर के गढरा चौराहे से रवाना हुई। जिसे भाजपा जिलाध्यलक्ष दिलीप पालीवाल व बाड़मेर जैसलमेर सांसद कर्नल सोनाराम ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली सदर बाजार होते हुए अहिंसा सर्किल, विवेकानंद सर्किल, रॉय कॉलोनी, गांधी चौक से होते हुए विवेकानंद सर्किल के पास डाक बंगले पहुंची जहां रैली का समापन हुआ।

BJP Bike Rally in All over rajasthan

विंग कमांडर अभिनंदन की पाक से वापसी पर जयपुर के युवक ने किया आपत्तिजनक कमेंट, मचा बवाल

सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने बताया कि इस बार भी मोदी लहर है और निश्चित ही भाजपा का दबदबा बरकरार रहेगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर आज 'कमल रैली' निकाली। उन्होंने वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये राजनीति और लोकतंत्र की जीत है। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान को नसीहत देते हुए कहा कि पाकिस्तान को भारत की एयर स्ट्राइक पर सबक लेना चाहिए और आतंकवाद पर सख्त कदम उठाना चाहिए। वरना, भारत जो कर रहा है वो जारी रहेगा। रैली में भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल, सांसद सोनाराम, जिला महामंत्री कैलाश कोटडिया, रमेशसिंह इंदा, युवा कार्यकर्ता समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने दिखाई बाइक रैली को हरी झंडी

झुंझुनू .

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने झुंझुनू के सेठ मोतीलाल कॉलेज स्टेडियम से शुरू हुई विजय संकल्प बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई। रैली के दौरान पुलिस और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सैनी की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने यातायात नियमों की भी खुलेआम धज्जियां उड़ाई। खुद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी बाइक पर सवार थे लेकिन उन्होंने भी हेलमेट पहनने की जहमत तक नहीं उठाई और पुलिस भी तमाशबीन बनी रही।

इस मौके पर सैनी ने बताया कि हमारी पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर अनेको कार्यक्रम किए हैं। उसी की कड़ी में आज पूरे भारत में विजय संकल्प बाइक रैली का कार्यक्रम तय किया गया था। लोकसभा चुनाव के प्रति कार्यकर्ताओं में जागृति लाने, उनमें जोश भरने और लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने के लिए इस रैली का आयोजन किया गया है। उन्होंने बताया कि पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला था और इस बार भी अथक प्रयास किए जा रहे हैं कि राजस्थान में सभी 25 सीटों पर भाजपा काबिज हो।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP Bike Rally in All over rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X