अलवर हत्याकांड का खुलासा, महिला ने इसलिए काट डाला पति और 4 बच्चों को

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अलवर। शिवाजी पार्क में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को सफलता मिल गई है। लेकिन पुलिस ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इस हत्याकांड़ में कौन शामिल है। जानकारी के अनुसार, पुलिस इस केस का पूरा खुलासा शनिवार को करेगी। सूत्रों की माने तो केस में बनवारी के परिवार की एक महिला दो अन्य लोगों का हाथ हो सकता है। पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है। सूत्रों के मुताबिक इस हत्याकांड के पीछे मृतक की पत्नी और प्रेमी का हाथ बताया जा रहा है। अलवर पुलिस ने प्रेमी और 2 सुपारी किलर की निशानदेही वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया।

alwar

हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए शुक्रवार को पुलिस की टीमों अलग-अलग जगहों पर छानबीन की। जानकारी मिली है कि पुलिस गांव से मृतक की पत्नी संतोष को भी पूछताछ के लिए अलवर लेकर आई है। इसी मामले में किशनगढ़बास से भी एक युवक को पूछताछ के लिए लाया गया। पुलिस सूत्रों की माने तो यह पूरा मामला महिला के प्रेम-प्रसंग का है। वहीं इस मामले की जांच के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें अपने तरीके से काम कर रहीं है।

पुलिस को जांच के दौरान मृतक बनवारी लाल की घर से गायब स्कूटी को कृषि उपज मंडी के पास से लावारिस हालत में बरामद हुई थी। पुलिस ने स्कूटी पर मिले फिंगरप्रिंट को लेकर जांच के लिए फॉरेंसिक लेब भेज दिया है। साथ ही मृतक के भाई मुकेश भी वापस नहीं लौटा और ही उसका पुलिस को कोई पता चल सका है।

गौरतलब है कि 3 अक्टूबर सुबह करीब 6 बजे शिवाजी पार्क में मकान नंबर 4 54 में किराए पर रह रहे 45 वर्षीय बनवारी लाल उर्फ बबली शर्मा, उसके बेटे मोहित, हैप्पी, अज्जू भतीजे निक्की के शव कमरे के अंदर 3 अक्टूबर सुबह करीब 6 बजे लहुलुहान हालत में पड़े मिले। इनकी बर्बरता पूर्वक गर्दन काट कर हत्या की गई थी। जबकि मकान के पहली मंजिल पर बने कमरे में मृतक की पत्नी संतोष उसकी बहन कविता उसका बेटा विनय सो रहा था। मगर, उनको इस नृशंस हत्याओं की भनक तक नहीं लग सकी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan murder,alwar murder,5 family members killed, Murder, Rajasthan, sleep, stabbed

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.