• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : बूंदी में 2 महिलाओं की कुएं में गिरने से मौत, पूरे गांव के लिए पहेली बन गई हादसे की वजह

|

बूंदी। राजस्थान के बूंदी जिले के सदर पुलिस थाना इलाके के जांवटीकलां गांव में 2 महिलाओं के शव कुएं में पड़े मिले हैं। दोनों के कुएं में गिरने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, मगर पुलिस की शुरुआती में जांच में यह आशंका जताई जा रही है कि कोई एक महिला गलती से कुएं में गिर गई और उसे बचाने के प्रयास में दूसरी महिला की भी जान चली गई।

गांव जांवटीकला बूंदी की घटना

गांव जांवटीकला बूंदी की घटना

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकालवाकर सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद उनके शव परिजनों को सौंप दिए गए। बूंदी सदर थाना प्रभारी शिवराज ने बताया कि जांवटीकला गांव में खेत पर दो महिलाएं काम कर रही थीं, जो पानी लेने या पानी पीने के लिए कुएं पर गई। वहां पैर फिसलने से वे कुएं में गिर गई, जिससे उनकी मौत हो गई।

 दोनों थीं खेत पड़ोसी

दोनों थीं खेत पड़ोसी

दोनों मृतक महिलाओं के खेत पास-पास हैं। एक मृतका की शिनाख्त भूली बाई गुर्जर 30 वर्षीय व दूसरी की मंजू बाई मेघवाल 40 वर्षीय के रूप में हुई है। शुक्रवार शाम को इनके खेत के पास ही रहने वाली एक अन्य महिला रामकन्या बाई पानी भरने के लिए कुएं पर गई थी। तब उसे कुएं में दो महिलाओं के शव पड़े दिखे।

 एक महिला की चप्पल कुएं के बाहर पड़ी मिली

एक महिला की चप्पल कुएं के बाहर पड़ी मिली

रामकन्या की सूचना पर आस-पास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने बताया कि एक मृतक महिला की चप्पल कुएं के बाहर पड़ी मिली जबकि दूसरी महिला की चप्पल कुएं के अंदर पाई गई। संभवतया दोनों में से कोई एक दूसरी को बचाने के लिए कुएं में कूदी होगी, जिससे दोनों की जान चली गई।

Murga Dog Fight Video : मुर्गे से पंगा लेना 2 कुत्तों को पड़ा भारी, चोंच मार मारकर दोनों का किया ये हाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
2 women died after falling in a well in Bundi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X