• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमेठी-रायबरेली पहुंचे श्रमिक, प्रियंका ने कहा- कांग्रेस अदा करेगी रेल भाड़ा

|

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के अमेठी और रायबरेली जिले में श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मजदूर लाए गए हैं। इन मजदूरों के जिले में पहुंचने के बाद सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने ट्वीट कर कहा है, ''हमने रायबरेली व अमेठी के डीएम से दूसरे राज्यों से आए लोगों की सूची मांगी है, जिससे हम टिकट के पैसे उन्हें दे सकें। यहां के लिए दो सहायता नंबर भी हैं, जिन पर टिकट की फोटो, पता भेजने से कांग्रेस आपका रेल भाड़ा अदा करेगी।''

priyanka gandhi says congress will pay train fare of migrants return to amethi and raebareli

जिला अध्यक्षों के नंबर किए साझा

प्रियंका गांधी ने दोनों ही जिलों के जिलाध्ययक्षों का नंबर जारी किया है। अमेठी से जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल का नंबर 8795834675, 9415610734 और रायबरेली से जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी का नंबर 9515436744, 9264926243 जारी किया है। बता दें कि गुरुवार को अमेठी में साबरमती से ट्रेन अमेठी आई, जिस पर 42 जिलों के 1212 श्रमिक सवार थे। इनमें अमेठी के 283 श्रमिक भी शामिल हैं। जिनकी थर्मल स्कैनिंग और अन्य जांचे कराई गई और फिर सरकारी बसों से सभी को उनके घर भेजा गया।

प्रियंका ने एक लाख मास्क लखनऊ भेजे

वहीं, बुधवार दोपहर रायबरेली में भी अहमदाबाद से श्रमिक स्पेशल ट्रेन आई थी, जिस पर कुल 1200 पैसेंजर्स सवार थे। इनमें रायबरेली के 46 यात्री भी शामिल थे। बुधवार और गुरुवार को आए यात्रियों से 600 और 650 रुपए टिकट के लिए गए हैं। बता दें, प्रियंका गांधी ने एक लाख मास्क लखनऊ भेजा है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुताबिक, प्रियंका गांधी ने एक लाख मास्क भेजा है। इससे पहले प्रियंका गांधी प्रदेश के कई जिलों में राशन, लोगों को दवाएं भिजवा चुकी हैं। उन्होंने शुक्रवार को लखनऊ में एक लाख मास्क भिजवाया। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता शनिवार से इसका वितरण करेंगे।

मजदूरों से किराया वसूलने पर प्रियंका ने योगी सरकार को घेरा, बोलीं- बुद्ध पूर्णिमा पर ये बर्ताव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
priyanka gandhi says congress will pay train fare of migrants return to amethi and raebareli
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X