• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता, BSF के साथ मिलकर बॉर्डर पर पकड़े हेक्साकॉप्टर ड्रोन और 5 किलो हेरोइन

भारत-पाकिस्‍तान सीमा पर बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने संयुक्‍त तलाशी अभियान के तहत एक हेक्साकॉप्टर ड्रोन और 5 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है।
Google Oneindia News

Punjab-India Pakistan Border News: भारत-पाकिस्‍तान सीमा से पंजाब में लगातार आतंकी घुसपैठ जारी है। बीएसएफ और तरनतारन पुलिस ने संयुक्‍त अभियान में गुरुवार को भारत-पाकिस्‍तान सीमा के पास खेत में एक आधुनिक तकनीक से लैस हेक्साकॉप्टर ड्रोन और 5 किलोग्राम हेरोइन वाले पैकेट बरामद किए हैं। डीजीपी पंजाब पुलिस ने ये जानकारी शेयर करते हुए बताया कि ये पुलिस ने बीएसएफ के साथ एक संयुक्त तलाशी अभियान था।

punjab

आधुनिक तकनीक से लैस था ये हेक्साकॉप्टर ड्रोन

आधुनिक तकनीक से लैस एक हेक्साकॉप्टर ड्रोन तरन तारन में ये पकड़ा गया। इसके साथ 5 किलो हेरोइन भी बरामद हुई है। शुक्रवार को एक ट्वीट में, पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ने जानकारी दी की ये भारत-पाकिस्तान के पास खेतों से आधुनिक तकनीक से लैस एक हेक्साकॉप्टर ड्रोन और 5 किलोग्राम वजन वाले हेरोइन को बदामद किए गए है।

28 नवंबर को बीएसएफ ने पकड़ा 100 किलो इेरोइन के साथ पकड़ा था ड्रोन

बता दें पिछली 28 नवंबर को बीएसएफ ने अमृतसर और तरनतारन जिले में भारत-पाकिस्तान सीमा पर दो पाकिस्तानी ड्रोन का पकड़ा था।दोनों हेक्साकॉप्टर ड्रोन में करीब 10 किलो हेरोइन सप्‍लाई की जा रही थी। जिसे बीएसएफ जवानों ने बरामद किया था।

कैलिफोर्निया पुलिस ने पंजाब पुलिस से किया संपर्क, सीएम भगवंत मान ने कहा 'गोल्डी बरार को जल्द लाया जाएगा भारत'कैलिफोर्निया पुलिस ने पंजाब पुलिस से किया संपर्क, सीएम भगवंत मान ने कहा 'गोल्डी बरार को जल्द लाया जाएगा भारत'

Comments
English summary
Punjab Indo-Pak border police and BSF recovered Hexacopter drone and 5 kg heroin
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X