• search
पुणे न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

धूप का आनंद ले रहा था बुजुर्ग, तभी 'मौत' बनकर आ गया टेम्पो

|

Pune news, पुणे। पुणे में पिकअप टेम्पो रिवर्स लेते समय ड्राइवर द्वारा एक बुजुर्ग को टक्कर मारने की घटना घटी। बुजुर्ग ठंड की वजह से बाहर धूप सेंकने के लिए बैठा हुआ था। ड्राइवर ने पीछे देखा बिना टेम्पो पीछे लिया और बुजुर्ग को कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई थी। इस घटना में 81 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। इस घटना के बाद टेम्पो ड्राइवर फरार हो गया है। यह घटना धनकवडी में सोमवार की दोपहर घटी। जिसमें बुजुर्ग की मौत हो गई।

elder man died after tempo hits him

सर्जेराव तुकाराम तनपुरे (81) की मौत हो गई है। इस मामले में दत्तात्रय रामचंद्र हिरगुडे (31) ने शिकायत दर्ज करवायी है। टेम्पो ड्राइवर गणेश पासलकर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह मामला सहकारनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार सर्जेराव तनपुरे यह शिकायतकर्ता हिरगुडे के बहन के ससुर हैं। शिकायतकर्ता उनके घर में रहते थे। सोमवार की दोपहर को ठंड की वजह से धूप सेंकने के लिए वनराई कॉलनी परिसर में पार्क की गई महिंद्रा पिक अप टेम्पो के पीछे बैठे हुए थे। इस दौरान टेम्पो ड्राइवर वहां आया और बिना पीछे देखे ही गाड़ी पीछे लेने लगा। इस दौरान टेम्पो तनपुरे के ऊपर चढ़ा दी। नागरिकों द्वारा शोर शराबा करने के बाद ड्राइवर वहां से फरार हो गया। आगे की जांच पुलिस कर रही है।

ये भी पढ़ें-महाराष्ट्र: पैराग्लाइडिंग करते समय पहाड़ से टकरा गया कोरियन नागरिक, मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
elder man died after tempo hits him
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X