• search
प्रतापगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रतापगढ़: ITI के छात्र ने फांसी के फंदे से लटककर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी पापा

|

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में मानसिक उत्पीड़न से तंग आकर आईटीआई के एक छात्र ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जानकारी मिलते ही सीओ और कोतवाल भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस को मृतक छात्र के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उसने आत्महत्या के लिए गांव के हीरा सिंह और उसके साले भीषम सिंह पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। सीओ जगमोहन ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ITI student hang himself to death in pratapgarh

छुट्टी पर गांव लौटा था छात्र, कमरे में लटका मिला शव

लालगंज कोतवाली के बेलहा गांव में रहने वाले जोखू लाल वर्मा का 20 वर्षीय पुत्र धीरेंद्र आईटीआई का छात्र था। धीरेंद्र शनिवार को छुट्टी में गांव गया था। शाम को धीरेंद्र का शव घर की दूसरी मंजिल के एक कमरे में लटका मिला। घटना की जानकारी तब हुई जब धीरेंद्र की मां गुड्डी खेत से लौटने के बाद उसे खाना देने कमरे में गई। दरवाजा नहीं खुलने पर मां ने कमरे में लगे रोशनदान से अंदर झांका तो उसके होश उड़ गए। चीख पुकार सुनकर परिजन और गांव लोगों की भीड़ लग गई।

सुसाइड नोट में लिखा- मैं कायर नहीं हूं, सॉरी पापा

सुसाइड नोट में धीरेंद्र ने लिखा है, 'मैं कायर नहीं है, लेकिन उत्पीड़न के चलते आत्महत्या कर रहा हूं, सॉरी पापा।' धीरेंद्र के पिता ने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है। सीओ जगमोहन, कोतवाल संजय यादव और दारोगा सुनील राय ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की तफ्तीश की। पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में लेते हुए परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की। सीओ जगमोहन ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

UP: कोरोना की वजह से विशेष पैरोल पर रिहा कैदियों को 3 दिनों के भीतर जेल लौटने के आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ITI student hang himself to death in pratapgarh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X