• search
पीलीभीत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Pilibhit में 3 करोड़ 80 लाख रुपए से बनी सड़क हाथ लगाते ही उखड़ी, प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत हुआ था निर्माण

Pilibhit में 3 करोड़ 80 लाख रुपए से बनी सड़क हाथ लगाते ही उखड़ी, प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत हुआ था निर्माण
Google Oneindia News

Pilibhit News: सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार की पोल खोलकर रख देने वाला एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले (Pilibhit) का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें एक स्थानीय नागरिक अपने हाथों से सड़क उखाड़े हुए नजर आ रहा है। बता दें कि इस वीडियो को कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा गया है।

Pilibhit News

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 48 सेकंड का है, जिसमें रोड़ की गुणवत्ता इतनी खराब है कि युवक उसे अपने हाथों से उखाड़ देता है। यह वायरल वीडियो पीलीभीत जिले के पूरनपुर से भगवंतापुर गांव का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत 3 करोड़ 80 लाख रुपए की लागत से पूरनपुर से भगवंतापुर गांव की तरफ जाने वाली करीब 07 किलोमीटर लंबी सड़का का निर्माण किया जा रहा है। लेकिन, इस सड़क निर्माण में इस्तेमाल होने वाली सामग्री और बनाने का तरीका काफी घटिया है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ठेकेदार ने धूल पर ही गिट्टी मिला डामर बिछा दिया। सड़क की खराब क्वालिटी को दिखाने के लिए राहगीर अपने हाथों से ही सड़क की परत उधेड़कर दिखाई। तो वहीं, कांग्रेस पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को ट्वीट किया गया है। वीडियो ट्वीट करने के साथ ही लिखा है,

अमेरिका जैसी होंगी यूपी की सड़कें: नितिन गडकरी
'3 करोड़ 80 लाख' में बनी यूपी की 'अमेरिका' जैसी सड़क

<strong>ये भी पढ़ें:- </strong><strong>नकली करेंसी का ठाणे पुलिस ने किया भंड़ाफोड़, 8 करोड़ रुपए के नकली नोटों के साथ दो पकड़े</strong>ये भी पढ़ें:- नकली करेंसी का ठाणे पुलिस ने किया भंड़ाफोड़, 8 करोड़ रुपए के नकली नोटों के साथ दो पकड़े

BJP विधायक भी जता चुके हैं नाराजगी
बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब पीलीभीत की किसी सड़क को हाथ से उखाड़े जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इससे पहले भी पीलीभीत में पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाई जा रहीं दो सड़कों में गुणवत्ता पर सवाल खड़े करते हुए वीडियो वायरल हुए थे। एक मामले में तो बीसलपुर से भाजपा विधायक विवेक वर्मा खुद एक सड़क निर्माण की घटिया क्वालिटी की पोल खोली थी।

Comments
English summary
Pilibhit News: poor quality road Video goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X