• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

coronavirus: सीएम नीतीश कुमार ने बिहार आने वाली सभी फ्लाइट को बंद करने का दिया सुझाव

|

पटना। दुनियाभर में वायरस के कारण 11000 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वहीं संक्रमित लोगों की संख्या 275,944 का आंकड़ा पार कर चुकी है। भारत की बात करें तो यहां भी संक्रमित मामलों की संख्या 324 हो गई है, जबकि इस महामारी से 6 लोग मौत के शिकार भी हुए हैं, इनमें बिहार का भी एक मरीज शामिल है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी के साथ टेलीफोन पर बातचीत में बिहार आने वाली सभी उड़ानों को स्थगित करने का सुझाव दिया है।

Nitish Kumar suggested Civil Aviation Minister to suspension of all flights coming to Bihar

कोरोना वायरस को देखते हुए बिहार में 31 मार्च तक सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल-कॉलेज बंद किए जा चुके हैं। इसके अलावा सरकारी पार्क और चिड़ियाघर भी बंद हैं। बावजूद इसके प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में सीएम नीतीश कुमार ने केंद्रीय उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से बिहार आने वाली सभी उड़ाने बंद करने का सुझाव दिया है।

बता दें, कोरोना वायरस लगातार देश के लिए बड़ा खतरा बना हुआ है। इस वायरस के चलते बिहार में 38 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार युवक की किडनी फेल हो गई, जिसके बाद आज उसकी मौत हो गई। एम्स के डॉक्टर प्रभात कुमार सिंह ने बताया कि युवक में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया था। युवक बिहार के मुंगेर का रहने वाला था। युवक की पटना के एम्स अस्पताल में मौत हुई है। युवक दो दिन पहले ही कोलकाता से लौटा था। जानकारी के अनुसार युवक कतर की यात्रा से लौटा था।

बिहार में किडनी फेल होने से युवक की मौत, कोरोना वायरस से संक्रमित था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nitish Kumar suggested Civil Aviation Minister to suspension of all flights coming to Bihar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X