• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

JDU नेता की बेटी पुष्पम चौधरी ने खुद को बताया सीएम कैंडिडेट तो पिता ने कहा- मैं अपनी बेटी को नैतिक समर्थन देता हूं

|

पटना। जनता दल यूनाईटेड के नेता विनोद चौधरी की बेटी पुष्पम प्रिया चौधरी ने खुद को बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बताया है। इसके लिए उन्होंने अपनी पार्टी का गठन भी कर लिया है। पार्टी का नाम प्लूरल्स है। पुष्पम ने राज्य के कई अखबारों के मुख्य पन्न पर विज्ञापन दिया है। वहीं सिलसिलेवार तरीके से ट्वीटर पर ट्वीट भी किया है।

    London रहने वाली इस महिला की Bihar Election में हुई एंट्री, जानिए कौन है ये | वनइंडिया हिंदी

    jdu leader vinod choudhary statement on daughter pushpam priya choudhary

    वहीं अपने बेटी के इस दावे पर जेडीयू नेता विनोद चौधरी ने कहा कि उनकी बेटी पढ़ी-लिखी है और सोच-समझकर कदम उठा रही है। एक पिता होने के नाते मेरा पूरा आशीर्वाद है। उन्‍होंने कहा, 'जो भी दिक्‍कत आएगी, हम उसका सामना करेंगे। मैं अभी जेडीयू में हूं और जब तक पार्टी मुझे निकालेगी नहीं तब तक मैं पार्टी में रहूंगा। मैं अपनी बेटी को नैतिक समर्थन देता हूं। पुष्‍पम बिहार के लिए काम करना चाहती हैं। मैं अभी दरभंगा एमएलसी के चुनाव में लगा हूं। मेरा नीतीश कुमार के साथ पारिवारिक संबंध रहा है। आगे भी मैं उनका आदर करता रहूंगा।'

    विनोद चौधरी ने बताया, ' बेटी को पढ़ाई करने के बाद भी कई बड़ी-बड़ी कंपनियों से जॉब ऑफर मिला था। लेकिन उसने काम करने की बजाय कुछ बड़ा करने की सोची है।' बताया जा रहा है कि पुष्‍पम के दादा दिवंगत उमाकांत चौधरी नीतीश कुमार के करीबी मित्र हैं। पिछले कई महीने से पुष्‍पम बिहार चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं। उन्‍होंने राज्‍य का दौरा करके लोगों से काफी बात भी की है।

    बिहार के दरभंगा के वरिष्ठ नेता और पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी पुष्पम प्रिया चौधरी ने बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। पुष्पम प्रिया ने खुद को मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार बताते हुए कई अखबारों के पहले पन्ने पर विज्ञापन भी दिया है।

    इसके अलावा उन्होंने बिहार की जनता को संबोधित करते हुए एक पत्र भी लिखा है। बता दें कि पुष्पम प्रिया लंदन में रहती हैं। उन्हेंने (PLURALS) प्लूरल्स नाम से अपनी पार्टी भी बनाई है। उन्होंने खुद को पार्टी प्रेसिडेंट बताया है। पुष्पम प्रिया के ट्विटर हैंडल के मुताबिक उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल सांइसेज से मास्टर ऑफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन किया है।

    बिहार की राजनीति में लंदन से हुई एंट्री, नीतीश और तेजस्वी को टक्कर देने के लिए चुनाव लड़ेंगी पुष्पम चौधरी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    jdu leader vinod choudhary statement on daughter pushpam priya choudhary
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X