• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटना: JDU छात्र नेता कन्हैया कौशिक की गोली मारकर हत्या, दोस्त घायल

|

पटना। राजधानी पटना में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर में छात्र जदयू नेता कन्हैया कौशिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, कन्हैया के एक दोस्त को भी गोली मारी गई, जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, वारदात के बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी राजेश सिंह प्रभाकर ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

JDU leader Kanhaiya Kaushik was shot dead by unidentified miscreants in Patel Nagar

जानकारी के मुताबिक, घटना का कारण होली के लिए जारी किए गए पोस्टर पर आरोपी का नाम नहीं होना बताया जा रहा है। सरेशाम हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। बताया जा रहा है कि होली मिलन समारोह के एक कार्यक्रम में छपे पोस्टर पर कुश नामकयुवक का नाम नहीं था, जबकि उसी पोस्टर में कन्हैया कौशिक का नाम था। बस इसी बात को लेकर कुश की कन्हैया से नाराजगी थी। उसकी नजर में कन्हैया ने ही पोस्टर से उसका नाम हटवाया था।

कन्हैया और कुश में इसी बात को लेकर मंगलवार को झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोस्तों की सलाह पर एसकेपुरी थाने मे कन्हैया ने कुश के खिलाफ लिखित शिकायत दी। इस बात से खुन्नस खाकर कुश ने गहरी साजिश रच डाली। कुश ने समझौता करने के नाम पर कन्हैया को पटेल नगर में बुलाया और उसे तथा उसके दोस्त चंदन को भी गोली मार दी। गोली लगने के बाद कन्हैया को आनन-फानन में निजी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

जबकि उसके साथी की हालत खतरे से बाहर है। घटना के बाद से पटना पुलिस में खलबली मची हुई है। एसएसपी ने मामले में सिटी एसपी के नेतृत्व में एसआईटी गठित कर दी है। घटना के बाद से छात्र बेहद नाराज दिख रहे हैं। हत्या की घटना के बाद मौके पर जदयू एमएलसी रणवीर नन्दन समेत कई नेता पहुंचे। जदयू के एमएलसी ने माना कि कन्हैया पार्टी का एक्टिव मेम्बर थे। वहीं, डीएसपी राजेश सिंह प्रभाकर का कहना है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जांच जारी है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पटना: शक में चौथे पति ने की पत्नी की हत्या, थाने जाकर बोला- मैंने उसे मार डाला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
JDU leader Kanhaiya Kaushik was shot dead by unidentified miscreants in Patel Nagar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X