• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा: संदिग्ध अवस्था में दो बुजुर्गों की मौत, पुलिस कर रही जांच

|
Google Oneindia News

नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में रहने वाले एक व्यक्ति की शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। वहीं, थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव के पास बेहोशी की हालत में मिले एक वृद्ध व्यक्ति की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

two old man died under suspicious condition in noida

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह के मुताबिक, थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में वीरेंद्र सिंह झा (57) पुत्र जयकांत झा रहते थे। वह ग्रेटर नोएडा स्थित पेप्सी कंपनी में काम करते थे। उन्होंने बताया कि 15 दिन से वह कंपनी में काम करने नहीं जा रहे थे। कंपनी के प्रबंधकों से उनका कोई विवाद हो गया था। अपर उपायुक्त ने बताया कि देर रात को वह शराब का सेवन करके घर पहुंचे और अपने बच्चों को अपने कमरे से बाहर निकाल दिया। शुक्रवार सुबह चार बजे के आसपास वह लहूलुहान अवस्था में अपने कमरे में अकेले मिले। वीरेंद्र के भाई सुनील कुमार झा ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव के पास 80 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति कुछ दिन पूर्व पुलिस को बेहोशी की हालत में मिले थे। उन्हें नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान शुक्रवार को उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद मौत का कारण पता चल सकेगा।

यूपी पुलिस के सामने महिला को लात-घूसों और डंडों से पीटा, VIDEO वायरल होने के बाद दो पुलिसकर्मी निलंबितयूपी पुलिस के सामने महिला को लात-घूसों और डंडों से पीटा, VIDEO वायरल होने के बाद दो पुलिसकर्मी निलंबित

English summary
two old man died under suspicious condition in noida
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X