• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा: COVID-19 फैलाने के आरोप में कंपनी पर दर्ज हुई FIR, 13 कर्मचारियों को किया था पॉजिटिव

|

नोएडा। विदेश से लौटे एक कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर ने पूरे शहर को मुसीबत में डाल दिया है। गौतमबुद्धनगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) ने कंपनी और मैनेजिंग डायरेक्टर के खिलाफ पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के लिए पत्र लिखा है। बता दें कि अब तक उसके संपर्क में आने से 13 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके है। ऐसे में अपनी यात्रा के इतिहास को छिपाने के लिए एक कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, गौतमबुद्धनगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी अनुराग भार्गव की शिकायत पर कंपनी के खिलाफ और कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर के खिलाफ उत्तर प्रदेश महामारी रोग अधिनियम, 1987 के तहत एफआईआर दर्ज करने के लिए पत्र लिखा है। सीएमओ अनुराग भार्गव ने ये पत्र कमिश्नर, जिलाधिकारी और राज्य सर्विलेंस अधिकारी को सूचित करते हुए लिखा है। इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि सीज फायर कंपनी में विदेश से व्यक्तियों के आने के कारण जनपद के विभिन्न सेक्टरों में कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ और महामारी फैल गई। इसलिए कंपनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उत्तर प्रदेश महामारी COVID-19 विनियमावली 2020 के तहत कार्रवाई करने की कृपा करें।

    Coronavirus: सात अहम Question जिनके Answer जानना आपके लिए है बेहद जरूर | वनइंडिया हिंदी

    बता दें नोएडा में शनिवार को 5 और केस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही गौतम बुद्धनगर में कोरोना पीड़ित की संख्या बढ़कर 27 हो गई है। कोरोना पॉजिटिव मरीज जहां से मिलने हैं, उन कॉलोनियों ओर सोसाइटी को 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। जिलाधिकारी ने सील करने का आदेश दिया है। वहीं, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 61 मामले सामने आए हैं।

    चीन: कोरोना से उभरे वुहान में भड़की हिंसा, शहर से बाहर जाने कोशिश कर रहे थे लोग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    FIR to be registered against Managing Director of a company for hiding his travel history
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X