• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दिल्ली: सिगरेट पीने के चलते जोमैटो डिलिवरी एजेंट की निहंगो ने चाकू घोपकर की हत्या

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 17 जून। दिल्ली के तिलक नगर में जोमैट के डिलिवरी एजेंट को दो निहंग सिख ने हत्या कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार बेहद छोटी सी बात पर दोनों निहंगो ने जोमैटो डिलिवरी एजेंटी की हत्या कर दी। दरअसल डिलिवरी एजेंट सिगरेट पी रहा था इस वजह से निहंग नाराज हो गए और उनकी एजेंट से बहस शुरू हो गई, जिसके बाद जोमैट डिलिवरी एजेंट की हत्या कर दी। जांच के दौरान हमे जो जानकारी मिली उसके आधार पर हमने हर्शदीप सिंह को गिरफ्तार किया है जोकि पास में ही चंदर विहार में रहता है। हत्या में जिस चाकू का इस्तेमाल किया गया है उसे भी हमने हर्शदीप सिंह के पास से बरामद कर लिया है। दोनों ही संदिग्ध निहंग हैं।

zomato

इसे भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के नाम पर अफसरों से ठगी की कोशिश, आरोपियों के खिलाफ हुआ केस दर्जइसे भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के नाम पर अफसरों से ठगी की कोशिश, आरोपियों के खिलाफ हुआ केस दर्ज

दिल्ली वेस्ट के डिप्टी पुलिस कमिश्नर घनश्याम बंसल ने कहा कि पुलिस कंट्रोल रूम को 12.30 बजे जानकारी मिली, जब स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचा, लोगों ने बताया कि पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया है। सागर को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। डीसीपी ने बताया कि पीड़ित सागर सिंह के सीने में चाकू घोप दिया गया। शुरुआती जांच में बात सामने आई है कि सागर सिंह की दो लोगों से बहस हुई थी, जिसके बाद यह घटना हुई।

आरोपी ने बताई दूसरी वजह

बंसल ने बताया कि पुलिस की टीम दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है। जांच के दौरान हर्शदीप ने पुलिस को बताया कि कृष्ण पुरी इलाके में गली नंबर 13 में एक रेस्टोरेंट के पास ये लोग खड़े थे, जब उन्होंने देखा कि सागर उनका रास्ता रोक रहा था, इन लोगों ने सागर से हटने के लिए कहा, लेकिन उसने इनकार कर दिया। वहीं सागर के परिवार और स्थानीय लोगों का कहना है कि यह बहस सिगरेट पीने को लेकर शुरू हुई थी।

आधी रात की घटना

सागर के साले इंदर पाल जोकि खुद जोमैटो डिलिवरी एजेंट है, उसने बताया कि सागर रात को अतिरिक्त काम पैसे के लिए करता था, ताकि दिन के ट्रैफिक को टाल सके। 15 ज6न को उसे रात तकरीबन 12 बजे ऑर्डर मिला और वह गली नंबर 13 में स्थित रेस्टोरेंट में खाना लेने के लिए कहा। सागर ने अपनी पत्नी के साथ खाना खाया और इसके बाद काम के लिए निकला था। सागर का एक 8 साल का बेटा भी है। रेस्टोरेंट से खाना लेने के बाद वह गली में सिगरेट पी रहा था, इसी दौरान उसकी निहंगो से बहस हुई और उन्होंने सागर को चाकू घोप दिया।

सिगरेट पीने के चलते हुई बहस

इंदर पाल ने बताया कि दोनो निहंग रेस्टोरेंट के पास मौजूद थे, उन्होंने सागर को सिगरेट पीने की वजह से गाली देना शुरू कर दिया, लेकिन जब सागर ने कहा कि वह खुले में सिगरेट पी रहा है और सिगरेट बुझाने से इनकार कर दिया तो निहंग नाराज हो गए। इन लोगों ने अपना चाकू निकाला और सागर की बाएं छाती में घोप दिया। रेस्टोरेंट जिस बिल्डिंग में था उसके मालिक ने बताया कि वह अपनी दुकान में सो रहा था, लेकिन आधी रात में झगड़े की आवाज से वह जग गया। जब मैं बहार आया तो देखा कि सागर जमीन पर पड़ा था और उसके शरीर से खून निकल रहा था। लोगों ने बताया कि सागर को ईंट से मारा गया है। इस घटना के बाद निहंग वहां से फरार हो गए।

देर से मिली मेडिकल मदद

डिसीपी बंसल ने बताया कि हम मामले की जांच कर रहे हैं और इस बात की भी तफ्तीश कर रहे हैं कि क्या सागर को ईंट से भी मारा गया। परिवार के सदस्यों के अनुसार आसिफ जोकि जोमैटो का डिलिवरी एजेंट है उसने मेडिकल मदद के लिए फोन किया था, लेकिन 15-20 मिनट तक सागर को कोई मदद नहीं मिली और इस दौरान सागर का काफी खून बह गया। आसिफ ने बताया कि वह पास से गुजर रहा था तभी उसने देखा कि सागर जमीन पर पड़ा है। जब मैं पहुंचा तबतक उसे किसी ने छूआ नहीं, तबतक 15 मिनट की देरी हो चुकी थी। अगर उसे जल्दी अस्पताल पहुंचा दिया गया होता तो शायद वह बच जाता।

मदद की अपील

आसिफ ने बताया कि मैंने सागर की पत्नी को फोन किया और घटना के बारे में बताया। जब मैं पुलिस को हेल्पलाइन नंबर पर फोन करने की कोशिश कर रहा था तो जिस ग्राहक को खाना देने के लिए सागर जा रहा था उसका फोन आया। मैं इमरजेंसी नंबर नहीं लगा सका तो मैंने ग्राहस से पुलिस को फोन करने के लिए कहा। उसने तब पुलिस को फोन किया और मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। हम चाहते हैं कि सागर की पत्नी और उसके बेटे का भविष्य सुरक्षित हो, हमे उम्मीद है कि जोमैटी मदद करेगा। वहीं जोमैटो के प्रवक्ता ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, हम परिवार के संपर्क में हैं, हम हर संभव मदद की कोशिश कर रहे हैं।

https://hindi.oneindia.com/news/chhattisgarh/ts-singh-deo-file-a-complaint-in-civil-lines-thana-for-online-fraud-687956.html

Comments
English summary
Zomato delivery agent was stabbed to death over smoking.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X