India
  • search
मुजफ्फरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राम मदिर निर्माण में बड़ा योगदान देगा यह मुस्लिम परिवार, 90 लाख की संपत्ति दान करने का ऐलान

|
Google Oneindia News

मुजफ्फरनगर, 10 मई: डॉक्टर मोहम्मद समर गजनी अचानक से प्रदेश ही नहीं, बल्कि मीडिया की सुर्खियों में भी छा गए है। मोहम्मद समर गजनी के सुर्खियों में आने की वजह भी खास ही है। दरअसल, मोहम्मद समर गजनी राम मंदिर निर्माण में अपना योग दान देना चाहते है, इसलिए उन्होंने अपनी 90 लाख रुपए की निजी संपत्ति को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपने की घोषणा की है।

सीएम योगी से मिलकर सौपेंगे प्रॉपर्टी के कागज

सीएम योगी से मिलकर सौपेंगे प्रॉपर्टी के कागज

मोहम्मद समर गाजी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर अपने अपनी प्रॉपर्टी के कागज सौपेंगे। ताकि, उनकी संपत्ति को बेचकर उससे आने वाली धनराशि को राम मंदिर निर्माण में लगाया जा सके। मोहम्मद समर गाजी, मुजफ्फरनगर कोतवाली क्षेत्र के खालापार के रहने वाले है और भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री है।

राम मंदिर निर्माण के लिए देना चाहते हैं अपनी संपत्ति

राम मंदिर निर्माण के लिए देना चाहते हैं अपनी संपत्ति

मौहम्मद समर गजनी ने अपनी निजी संपत्ति को राम मंदिर निर्माण के लिए देना चाहते है। इस बात की उन्होंने (06 मई) घोषण की थी। गजनी ने मीडिया से बता करते हुए कहा था कि वह लगभग 90 लाख रुपए की अपनी निजी संपत्ति को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर निर्माण के लिए देना चाहते है। कहा कि प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को अपनी संपत्ति के कागज सौंपना चाहते है, ताकि इस संपत्ति को बेचकर उसकी धनराशि राम मंदिर निर्माण में लगाई जा सके।

इस वजह से लिया यह फैसला

इस वजह से लिया यह फैसला

उन्होंने बताया कि हिन्दू-मुस्लिम के बीच प्यार पैदा करने के लिए यह फैसला लिया है। इतना ही नहीं, गजनी ने कहा कि वो प्रदेश ही नहीं, बल्कि देश के मुस्लिमों को यह संदेश देना चाहते है कि मुस्लिम समाज अयोध्या और भगवे से प्रेम करता है। कहा कि योगी जी किसी धर्म के खिलाफ नहीं है, बल्कि वह माफियाओं और गुंडों के खिलाफ है।

90 लाख रुपए की है प्रॉपर्टी

90 लाख रुपए की है प्रॉपर्टी

मोहम्मद समर गजनी ने बताया कि उनके पास शहर के योगेंद्रपुरी मे करीब 300 गज प्लाट है। वंही शहर के ही कृष्णापुरी में 100 गज से अधिक का दूसरा प्लाट है। इसके अलावा जनपद के गांव निराना में उनकी दो बीघा खेती की जमीन पड़ी है। यह उनकी निजी संपत्ति है, जिसका बैनामा उनके नाम है। इस बनामे को वह राम मंदिर ट्रस्ट को देंगे, जिससे ट्रस्ट 90 लाख रुपए अर्जित कर लेगा।

ईद की नमाज में भगवा कपड़े पहन चौंकाया था सभी को

ईद की नमाज में भगवा कपड़े पहन चौंकाया था सभी को

ईद की नमाज़ के दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री डॉक्टर मोहम्मद समर गजनी भगवा कपड़ेपहनकर और गले में बीजेपी का पटका लगा कर नमाज अदा करते हुए नजर आए थे। इस दौरान सभी की नजरें नमाजियों के बीच बैठे मोहम्मद समर गजनी पर ही थीं।

ये भी पढ़ें:-

Comments
English summary
Muslim family will donate property worth 90 lakhs for construction of Ram temple
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X