• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कई गोवंश के शव मिलने से हड़कंप, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

|

Moradabad news, मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र के जंगल में एक साथ पच्चीस गोवंश पशुओं के शव मिलने के बाद से हड़कंप मचा है। गाय और बैल के शव मिलने की सूचना पर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर अपना विरोध जताते हुए जिला प्रशासन को सूचना देकर मोके पर बुलाते हुए पूरे मामले की जांच करने की मांग उठाई है।

Many bodies of cow found in Moradabad

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पहल पर सभी जनपदों में गाय की रक्षा और रख-रखाव को लेकर पिछले दो वर्षों से कई योजनाओं को अमलीजामा पहनाया गया है। प्रदेश सरकार द्वारा इतनी सख्ती बरती जाने के बाद भी मुरादाबाद के भोजपुर क्षेत्र से बहने वाली ढेला नदी के जंगल में अज्ञात लोगों ने एक साथ पच्चीस गाय-बैल के शवों को फेंक दिया। इस घटना का खुलासा उस समय हुआ जब सुबह के समय पास के गांव वाले शौच के लिए जंगल में गए जिसके बाद से ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी और हिन्दू संगठन से जुड़े लोग भी पहुंच गए। उन्होंने स्थानीय प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया। दरअसल मुरादाबाद का भोजपुर क्षेत्र अवैध कटान के लिए जाना जाता हैं, जिसके चलते पूर्व में भी यह क्षेत्र सुर्खियों में बना रहा है।

मौके पर पहुंचे कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात कुछ अज्ञात लोग एक बड़े कन्टेनर में भर कर लाये थे और यहां पर डाल कर भाग गए हैं। वहीं पर मौजूद हिन्दू संगठन से जुड़े लोगों ने जिला प्रशासन से मांग की हैं कि जल्दी से उन आरोपियों की गिरफ्तारी करे जिन्होंने ऐसा किया है। हलांकि संगठन की सूचना पर एसडीएम और पुलिस के क्षेत्राधिकारी भी पहुंच गए थे और जल्दी ही पूरे मामले की जांच करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें-FB पर हुई दोस्ती के बाद लड़की ने खा लिया जहर, लोगों ने ब्वॉयफ्रेंड को पीटकर फाड़ दिए कपड़े

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Many bodies of cow found in Moradabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X